script48 घंटे की मशक्कत के बाद बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकाला गया डेढ़ वर्षीय ‘नदीम खान’, मेडिकल चेकअप के लिए भेजा अस्पताल | 1 year old 'Nadeem Khan' was safely pulled out from borewell in hisar | Patrika News

48 घंटे की मशक्कत के बाद बोरवेल से सुरक्षित बाहर निकाला गया डेढ़ वर्षीय ‘नदीम खान’, मेडिकल चेकअप के लिए भेजा अस्पताल

locationहिसारPublished: Mar 22, 2019 06:55:54 pm

Submitted by:

Prateek

बुधवार को शाम 5.15 बजे डेढ़ वर्षीय बच्चा नदीम खेलते-खेलते 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था…

nadeem khan

nadeem khan

(हिसार): यहां के बालसमंद गांव में खेलते हुए 70 फीट गहरे बोरवेल में गिरे बच्चे को सेना और एनडीआरएफ की टीम ने 48 घंटे बाद सुरक्षित निकाल लिया है। बच्चे को मेडिकल चेकअप के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सेना के अनुसार, सुरंग में मिट्टी ढह जाने की वजह से अभियान में देरी हुई। शुक्रवार को सेना ने बच्चे तक बिस्किट और जूस पहुंचाया था लेकिन उसने नहीं पीया।

 

बुधवार को शाम 5.15 बजे डेढ़ वर्षीय बच्चा नदीम खेलते-खेलते 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था। बच्चे के गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गया था। बुधवार रात 8.45 बजे से सेना का ऑपरेशन शुरू हुआ, जो शुक्रवार शाम 5.15 बजे खत्म हुआ। कयास लगाए जा रहे थे कि गुरुवार को बच्चे को बाहर निकाल लिया जाएगा लेकिन सुरंग की दिशा गलत हो जाने से बच्चे तक नहीं पहुंचा जा सका। बच्चे की हरकत देखने के लिए सेना ने नाइटविजन कैमरा अंदर डाल रखा था, जिससे नजर रखी जा रही थी। गुरुवार को बच्चे ने चार बिस्किट और जूस पिया था। बच्चे ने कुछ समय के लिए नींद भी ली थी। बोरवेल से रुक-रुक कर रोने की आवाज आ रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो