scriptनारनौल से पकड़ा गया आरोपी | Accused caught from Narnaul | Patrika News

नारनौल से पकड़ा गया आरोपी

locationहिसारPublished: Dec 11, 2019 09:02:37 pm

मोबाइल लूट का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

हिसार. दिल्ली-अजमेर हाइवे पर बढ़ारणा पुलिया के पास कार सवार गौरक्षा दल की अध्यक्ष व उनके चालक से मारपीट करके मोबाइल व नकदी लूटकर भागने वाली गिरोह के दूसरे साथी को भी जयपुर वीकेआई थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हरियाणा नारनौल निवासी रविन्द्र कुमार उर्फ रवि है। गौरतलब है कि आठ अक्टूबर को वारदात हुई थी। इसके बाद पुलिस को लूटा गया मोबाइल फोन हरियाणा में चालू होने का पता चला तो 6 दिसम्बर को मोबाइल उपयोग में ले रहे अमित सिवान को पकड़ लिया। जिससे पूछताछ के बाद दूसरे आरोपी को पकड़ा है।
दो हत्याओं के आरोपी को हरियाणा पुलिस ले गई

धारूहेड़ा और चंदवाजी इलाके में दो दिन में दो हत्याएं करने वाले आरोपी को जयपुर सेहरियाणा पुलिस गिरफ्तार कर ले गई। चंदवाजी पुलिस की सूचना पर दिल्ली निवासी आरोपी हेमंत लांबा को सूरत पुलिस ने पकड़ा था। जिसके बाद चंदवाजी और हरियाणा की पुलिस वहां पहुंची। हालांकि आरोपी ने पहले धारूहेड़ा में युवती की हत्या की थी, जिस कारण वहां की पुलिस उसे पहले ले गई। वहां पर अनुसंधान पूरा होने के बाद चंदवाजी पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। गौरतलब है कि चंदवाजी में हत्या और लूटी गई कार को बेचने के लिए हेमंत सूरत के कार बाजार गया था। वहीं उसे पकड़ा गया।
चंदवाजी पुलिस को हत्या का पता चला तो टोल नाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। एक एसयूवी कार संदिग्ध नजर आई। उसके नंबरों के आधार पर कार मालिक दिल्ली निवासी अजीत सिंह से बातचीत हुई तो उसने बताया कि उसका भाई देवेन्द्र सिंह बुकिंग पर कार लेकर गया है। वह 7 दिसंबर से लापता है, जिसकी गुमशुदगी डाबड़ी थाने में दर्ज करवाई थी। बुकिंग करवाने वाले मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली तो वह एक युवती का नंबर निकला। उस युवती की 6 दिसंबर को धारूहेड़ा में चार गोली मारकर हत्या की थी। बताया जा रहा है कि युवती आरोपी की मंगेतर थी। मामले के संबंध में धारूहेड़ा पुलिस पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो