अमित शाह के काफिले में शामिल होंगी एक लाख मोटरसाइकिलें

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि आगामी 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जींद में मोटरसाईकिल रैली निकालेंगे।

By: शंकर शर्मा

Published: 20 Jan 2018, 09:22 PM IST

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि आगामी 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जींद में मोटरसाईकिल रैली निकालेंगे। इस रैली में एक लाख मोटरसाईकिलें शामिल होंगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह व्यवस्थित तरीके से इस रैली में शामिल होकर अनुशासित कार्यकर्ता होने का परिचय दें।


मुख्यमंत्री मंत्री ने यह बात जींद में आयोजित पार्टी प्रदेश स्तरीय बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आज आयोजित इस बैठक के आयोजन का मुख्य उद्देश्य भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा दौरे को लेकर किया गया है। बैठक में इस मोटरसाईकिल रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों द्वारा तमाम प्रकार की व्यवस्थाएं पूरी करने को लेकर मंथन किया जा रहा है।


उन्होंने कहा कि इस मोटरसाईकिल रैली के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के 14 जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन तथा शेष जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी करेंगे। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश को आगे बढ़ाने के लिए अब तक जो निर्णय लिये है, उन निर्णयों की न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी सराहना हो रही है।


हरियाणा प्रदेश की सरकार द्वारा जनहित में लिये गये निर्णयों की सराहना तो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राष्ट्रीय स्तर की बैठकों में भी करते है, जो हर हरियाणवी के लिए गर्व की बात है। भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है, फिलहाल इस पार्टी के 11 करोड़ लोग सदस्य बन चुके है। हरियाणा का जिक्र किया जाये तो पार्टी ने 32 लाख सदस्य जुड़ चुके है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की निष्ठा एवं मेहनत के दम पर ही भाजपा ने कई प्रदेशों के विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने का काम किया है।


उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की सरकार बनेगी। 28 जनवरी को कैथल तथा 4 फरवरी को भिवानी में संत गुरू रविदास की जयन्ती सरकारी तौर पर मनाई जायेगी। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अनुशासित तरीके से इन दोनों कार्यक्रमों में शिरकत करें।


इस बैठक में केन्द्रीय इस्पात मंत्री चौ0 बीरेन्द्र सिंह, राव इन्द्रजीत, हरियाणा के प्रभारी डा0 अनिल जैन, संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, कृषि मंत्री औमप्रकाश धनखड़, राज्य मंत्री विपुल गोयल, मंत्री नायब सैनी, मंत्री राव नरबीर, उचाना की विधायक प्रेमलता, गौ- सेवा आयोग के अध्यक्ष भानी राम मंगला, लाडवा से विधायक पवन सैनी, सुधा यादव, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक हुक्कम सिंह, मुख्यमंत्री के निजी सचिव राजेश गोयल समेत भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Amit Shah BJP
शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned