ससुराल आया था युवक, पूजा के बहाने बुलाकर मौत के घाट उतारा, आरोपियों ने इस वजह से दिया घटना को अंजाम

किसी को विश्वास में लेना और फिर उसकी हत्या कर देना, यह इंसान ही नहीं विश्वास का भी कत्ल है (Brutal Murder Of Hisar's Youth In Jind Safidon) (Haryana News) (Hisar News) (jind News)...

 

By: Prateek

Published: 27 Jun 2020, 09:31 PM IST

हिसार,जींद: किसी को विश्वास में लेना और फिर उसकी हत्या कर देना, यह इंसान ही नहीं विश्वास का भी कत्ल है। यहां ऐसा ही हुआ। युवक को जानकार युवकों ने पहले पूजा के बहाने बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें: Coronavirus ने चौपट किया काम-धंधा, युवक को हुई ऐसी बीमारी, घंटों तक रहने लगा खड़ा

यह घटना हरियाणा में जींद जिले सफीदों कस्बे की है। हिसार निवासी युवक सुरेंद्र सफीदों कस्बे में स्थित अपने ससुराल गया हुआ था। यहां मकबरा पीर पर पूजा करने के बहाने कुछ युवकों ने उसे बुला लिया। इसके बाद चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। खून से सना हुआ शव हाट रोड पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: पहले कुंवारी बताकर की शादी, फिर पैसे लेकर भागने लगी तीन बच्चों की मां, यूं खुली पोल

मृतक की पत्नी डिंपल ने सफीदों थाने में हिसार के तीन युवकों रवि, आशू और बोहत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें कहा गया है कि तीनों ने शनिवार सुबह सुरेंद्र को पूजा के बहाने सफीदों के मकबरा पीर पर बुलाया था। यहां आरोपियों ने बेरहमी से सुरेंद्र की हत्या कर दी। तीनों की मृतक से पुरानी रंजिश बताई जा रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned