scriptनाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप | Gang rape by giving a minor an alcoholic substance | Patrika News
हिसार

नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप

वीडिय़ो बनाने के आरोप में छह पर मामला दर्ज
 

हिसारMar 14, 2021 / 06:22 pm

Chandra Prakash sain

फिरोजपुर झिरका. नगीना थानंार्तगत एक गांव में नाबालिक का अपहरणकर उसे नशीला पदार्थ पिलाने एवं बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप के आरोपित पीडि़ता को बेहोशी ही हालत में दूसरे गांव के जंगल में फेंककर भाग गए। पीडि़ता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ अपहरण कर, गैंगरेप करने, वीडिय़ो बनाकर वायरल करने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगीना थानांर्तत एक गांव के एक युवक ने नगीना पुलिस थाना में शिकायत दी कि प्रतिदिन की भांति उसकी नाबालिग बहन उम्र 15 वर्ष अपने घर से बुधवार को शौच के लिए जंगल में गई थी। उसकी बहन को रास्ते में ही शाहपुर गांव के रहीश, आजाद एवं नूनेरा गांव के हक्का ने जबरन पकड़ लिया और उसका अपहरण कर बाइक पर ले गए।
पीडि़ता के भाई का आरोप है कि इन तीनों युवकों ने उसकी बहन को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में रेप किया। आरोप है कि इस घटना के बाद तीनों आरोपित उसकी बहन हो शाहपुर गांव में ले गए और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि रहीश, आजाद, एवं हक्का ने शाहपुर गांव के ही हुसैन,जाहिद एवं अजरु के साथ मिलकर गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि सुबह रहीश एवं आजाद शिकायतकर्ता की पीडि़त बहन को नगीना थानांर्तगत गांव करहैड़ा के जंगल में फेंककर भाग गए।

Home / Hisar / नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो