scriptसवा करोड़ रुपए की गांजापत्ती पकड़ी,एक गिरफ्तार | Ganjapatti worth Rs 1.25 crore caught, one arrested | Patrika News

सवा करोड़ रुपए की गांजापत्ती पकड़ी,एक गिरफ्तार

locationहिसारPublished: Jan 27, 2020 09:52:02 pm

Submitted by:

satyendra porwal

पेंट व थिनर के डिब्बों की आड़ में नशीला पदार्थहिसार में की जानी थी आपूर्ति

सवा करोड़ रुपए की गांजापत्ती पकड़ी,एक गिरफ्तार

सवा करोड़ रुपए की गांजापत्ती पकड़ी,एक गिरफ्तार

रोहतक. हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम ने केंटर में ओडिशा से हिसार सप्लाई की जा रही एक टन गांजापत्ती जब्त की है। एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। स्थानीय बाजार में गांजापत्ती की कीमत करीब सवा करोड़ रुपए है।
एसटीएफ रोहतक एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि 26 जनवरी को हिसार टीम को सूचना मिली थी कि झज्जर में बाइपास के पास केंटर में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भरा है। निरीक्षक पवन ने स.उप.नि. नरेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर रवाना की। टीम ने बाईपास सांपला रोड़ फ्लाईऑवर के नजदीक गांव सुर्खपुर बस स्टॉप के सामने केंटर को पकड़ा। सुरजीत उर्फ जीतू को गिरफ्तार किया है। अन्य साथी फरार हो गए।
विशाखापट्टनम में केंटर में रखी थी गांजापत्ती
गांजापत्ती विशाखापट्टनम में केंटर में रखी गई थी। सप्लायर द्वारा ओडिशा से गांजापत्ती लाई गई है। ओडिशा से विशाखापट्टनम लाकर गांजापत्ती आरोपियो को दिया गया। आरोपित करीब दो महीने में एक बार बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ लाते हैं। राममेहर नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार का मुख्य आरोपी है। गांजापत्ती में राममेहर व उसके साथियों का हिस्सा है। केंटर में गांजापत्ती के 50 कट्टे थे, प्रत्येक कट्टे में 20 किलो गांजापत्ती है।
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गांजापत्ती छिपाने के लिए केटंर में पीछे पेंट व थिनर के डिब्बे रखे थे। आरोपी सुरजीत साथी रामबीर निवासी किरोड़ी जिला हिसार (केंटर कंडक्टर), राममेहर पुत्र बलंवत निवासी मतलोड़ा हिसार, अनिल निवासी बरवाला हिसार व सूबेसिंह निवासी किरोड़ी हिसार (केंटर चालक) के साथ मिलकर यह खेप हिसार लेकर जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो