पोते ने दादा को ही हनी ट्रैप में फंसा डाला, हड़पे 5 लाख, शातिर तरीके से यूं दिया वारदात को अंजाम

इस मामले ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है (Grandson Implicates Grandfather In Honey Trap Case Hisar Haryana) (Haryana News) (Hisar News) (Honey Trap)...

 

By: Prateek

Published: 21 Sep 2020, 06:09 PM IST

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी को उसके पोते ने ही हनी ट्रैप के केस में फंसाने की कोशिश की। इतना ही नहीं आरोपी ने अपने दादा को ब्लैकमेल करते हुए उससे 10 लाख रुपए की भी मांग की। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरीं पहली पत्नी आरती बजाज, कहा- अब तक की सबसे घटिया हरकत

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 16,17 में जयवीर नामक बुजुर्ग निवास करते है। वह सरकारी नापतोल विभाग से रिटायर्ड है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उन्हें हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया है। उन्होंने बताया कि राशन कार्ड बनवाने के नाम पर उन्हें झांसे में लिया गया है। आरोपी युवती उन्हें अपने परिजनों से मिलाने ऋषि नगर स्थित घर पर ले गई। यहां उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर बेहेश कर दिया गया। जब उन्हें होश आया तो बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था। इस पर लड़की के कथित माता—पिता ने उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने युवती की इज्जत लूटी है। आरोपियों ने जयवीर को घटना के फोटो और वीडियो होने का भय दिखाया। इतना ही नहीं जयवीर से 10 लाख रुपए की मांग की गई और नहीं देने पर केस में फंसाने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़ें: सावधान! आप भी हो सकते हैं जामताडा मॉडल का अगला शिकार

बदनामी के डर से बुजुर्ग ने उन्हें पांच लाख रुपए दे भी दिए। इसके बाद वह उसे धमकियां देने लगे। अंतत: उन्होंने पुलिस का सहारा लिया और शिकायत की। हिसार सिटी थाना इचार्ज रिछपाल के अनुसार पुलिस ने इस मामले में अमित नामक युवक को गिरफ्तार किया। बाद में खुलासा हुआ कि अमित ही इस कांड का मुख्य सरगना है। युवती के नकली मां—बाप बने पुरुष व महिला को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। अब पुलिस को उस युवती की तलाश है जिसने इस कांड में अहम रोल निभाया है।

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले PM Modi ने बिहार को दी बड़ी सौगात, 14000 करोड़ के 9 हाईवे प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

बालसमंद निवासी अमित ने पांच लाख रुपए लेने की बात खुद स्वीकारी है। यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी अमित रिश्ते में पीड़ित जयवीर का दूर का पोता लगता है। पुलिस ने फिलहाल पकड़ गए तीनों आरोपियों को रिमांड के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned