गाँव दड़बा कलां में खूनी खेल, एक की मौत, दो घायल

गाँव दड़बा कलां में खूनी खेल, एक की मौत, दो घायल

Yuvraj Singh Jadon | Publish: Apr, 28 2015 03:55:00 PM (IST) Hisar, Haryana, India

लीलूराम ने कुछ लोगों के साथ मिलकर देवीलाल के घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया

सिरसा। जिले के गांव दड़बा कलां में 55 वर्षीय एक व्यक्ति के हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार गांव दड़बा कलां निवासी देवीलाल पुत्र कान्हा राम (55) का पिछले कुछ समय से अपने पड़ौसी लीलूराम से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते लीलूराम ने कुछ लोगों के साथ मिलकर देवीलाल के घर में घुसकर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमलेे में देवीलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो पुत्र महेंद्र व मदन गंभीर रूप से घायल हो गए।

हमलावर पक्ष में लीलूराम के भी घायल होने का समाचार है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने मृतक के पुत्रों के बयान पर उक्त सभी हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned