scriptरेस्तरां संचालक को यूं फंसा रहे थे ‘हनी ट्रैप’ में, लेकिन… पढि़ए पूरा मामला… | HARYANA: The Restaurant Operator Was Implicated In 'Honey Trap, But... | Patrika News

रेस्तरां संचालक को यूं फंसा रहे थे ‘हनी ट्रैप’ में, लेकिन… पढि़ए पूरा मामला…

locationहिसारPublished: Mar 19, 2020 06:17:00 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

अचानक ही युवती ने उसके चेहरे पर हाथ लगाया और वह हो गया अचेत

हिसार. हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक रेस्तरां संचालक को ‘हनी ट्रैप’ में फंसाने और ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती समेेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि रेस्तरां संचालक ने अपनी शिकायत में बताया था कि 15 मार्च की दोपहर करीब एक बजे एक युवती उनके रेस्तरां में आई तथा कहा कि कुछ सहेलियों के साथ बर्थ डे मनाना है इसलिए जगह दिखा दो। रेसतरां मालिक युवती को हॉल दिखाने दूसरी मंजिल पर ले गया।

आरोप है कि वहां उस युवती ने अचानक ही उनके चेहरे पर हाथ घुमाते हुए कहा, ‘अंकल ये आपके चेहरे पर राख जैसा कुछ लगा हुआ है।’ इसके बाद वह बेहोश हो गए। कुछ देर बाद होश में आने पर उन्होंने युवती से पूछा कि क्या हुआ था तो युवती बोली कि नीचे चलकर बात करते हैं और वह रेस्तरां से ही चली गई।

यूं फंसाया शिकार

शिकायतकर्ता के अनुसार उसी रात 8 बजे युवती का फोन आया कि उनका वीडियो बनाया गया है, और रुपए नहीं दिए गए तो उनके परिजनों के पास भेज दिया जाएगा। शिकायतकर्ता के अनुसार दूसरे दिन उन्हें एक युवक का फोन आया, जिसने वीडियो बनाया था और उसने एक फोटो भेजी। इसके बाद उनके भाई के मोबाइल पर फोन कर कहा गया, ‘आपके भाई ने युवती के साथ गलत काम किया है, इसलिए हमें दो लाख रुपए दे दो नहीं तो रेप का केस दर्ज करवा देंगे।’

शिकायतकर्ता के अनुसार अंत में युवती व युवक ने वाट््सअप मैसेज कर रकम को दो लाख से घटाकर 20 हजार रुपए देने की बात कही। टोहाना थाना के एसएचओ सुरेंद्र ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो