scriptमहंगा पड़ा विधानसभा में दुष्यंत का मजाक उड़ाना | It was expensive to make fun of Dushyant in the assembly | Patrika News

महंगा पड़ा विधानसभा में दुष्यंत का मजाक उड़ाना

locationहिसारPublished: Jan 24, 2020 05:54:04 pm

रामकुमार गौतम को कारण बताओ नोटिस जारीदो सप्ताह में करनी होगी स्थिति स्पष्ट

चंडीगढ़. गठबंधन सरकार में मंत्री न बनाए जाने से नाराज चल रहे जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम को विधानसभा के भीतर पार्टी नेता एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का मजाक उड़ाना महंगा पड़ गया है। पार्टी हाईकमान द्वारा उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करके दो सप्ताह में स्थिति स्पष्ट करने के निर्देश दिए गए हैं। रामकुमार गौतम पहले से ही पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं।
विधानसभा चुनाव के दौरान रामकुमार गौतम ने भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को हराया था। भाजपा व जजपा में गठबंधन होने के बाद जब मंत्रिमंडल का गठन हुआ तो अंतिम समय तक रामकुमार गौतम को मंत्री बनाए जाने की चर्चा थी लेकिन ऐन मौके पर गौतम को आउट कर दिया गया।
जिससे नाराज गौतम ने करीब एक माह पहले सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद से ही गौतम दुष्यंत चौटाला व उनके परिवार की अलोचना कर रहे हैं। इस बीच गत दिवस रामकुमार गौतम का एक वीडियो वायरल होने के बाद जजपा नेतृत्व ने सख्ती से नोटिस लिया है। जिसके चलते रामकुमार गौतम को कारण बताओ नोटिस जारी करके स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा गया है।
जजपा के महासचिव डॉ.के.सी. बांगड़ के अनुसार गौतम को 15 दिनों के भीतर अपना जवाब दायर करने के लिए कहा गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी की है। दूसरी तरफ इस बारे में संपर्क करने पर रामकुमार गौतम ने किसी तरह का नोटिस मिलने से इनकार करते हुए कहा कि जब नोटिस मिलेगा तब देखा जाएगा।
खावे गौरी का यार बलम तरसे,वायरल हुआ था वीडियो
जजपा विधायक रामकुमार गौतम का चार दिन पहले हरियाणा विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दुष्यंत चौटाला के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी करते हुए दिखाई देते हैं। यह वीडियो विधानसभा लॉबी का है। जिसमें कई विधायक और मंत्रियों के बीच बैठे गौतम ने कैप्टन अभिमन्यु का नाम लिए बगैर दोहराया कि रिश्तेदारी के कारण मेरा नंबर नहीं लगा। उन्होंने दुष्यंत पर टिप्पणी करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म का उदाहरण देकर कहा था कि अकेला दस-दस विभाग ले रहा है, ये तो वही हाल हुआ कि खावे गौरी का यार बलम तरसे। हमने पार्टी बनाई, हमने पार्टी खड़ी की और आज हम ही किनारे लगा रखे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो