मजदूर ने पत्नी और 3 बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस कर रही तलाश

शव देखकर आपसपास के लोगों में दहशत फैल गई (Labour Killed His Wife And Three Children By Axe In Narnaul Haryana) (Haryana News) (Hisar News) (Narnaul News)...

 

By: Prateek

Published: 02 Sep 2020, 07:26 PM IST

नारनौल,हिसार: यहां एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। खून से सने शव देखकर आपसपास के लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल इनोवेशन: वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसे 'छोटे रोबोट्स की सेना' जो शरीर में प्रवेश कर सर्जरी करेंगे

यह मामला हरियाणा के नारनौल का है। मिली जानकारी के अनुसार मूलत: मध्यप्रदेश के छत्रपुर का रहने वाला तुलसीराम अपनी पत्नी आरती व 3 बच्चों समेत सिंघाणा रोड स्थित खाली प्लाट में बनी झुग्गी-झाेपड़ियों में रहता था। दोनों पति—पत्नी मजदूरी करते थे।

यह भी पढ़ें: Unlock 4.0: विदेश आने-जाने वाले यात्रियों के लिए सरकार की गाइडलाइंस, इन बातों का रखें ध्यान

तुलसीराम के पास रहने वाले अन्य लोगों ने बताया कि आरती ने अपनी सास की तबीयत खराब होने की बात कही थी और बुधवार को उसके पास जाने वाले थे। इस पर आस पड़ोस के लोगों ने सोचा की वह सभी मध्यप्रदेश के लिए निकल गए है। इसी बीच बुधवार दोपहर तुलसी की झोपड़ी से बदबू आने लगी। एक युवक ने पास जाकर देखा तो झोपड़ी पर ताला नहीं था। उसने अंदर जाकर देखा तो वह सन्न रह गया। आरती और उसके तीन बच्चों (जिनमें एक 12 साल की लड़की व 6 और 8 साल के लड़के थे) के शव वहां पड़े थे। इसी के साथ खून से सनी एक कुल्हाड़ी भी थी। माना जा रहा है कि मंगलवार की रात ही आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें: Goa के सीएम प्रमोद सावंत की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की इस बात की अपील

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मृतकों के शरीर पर कुल्हाड़ी से वार के निशान है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है। उसके पकड़े जाने के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि आखिर क्यों तुलसी ने अपने ही हाथों खुद के हंसते खेलते परिवार को उजाड़ दिया।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned