मैथ टीचर ने कम नंबर दिए तो छात्र ने क्लास में ही कर दिया जानलेवा हमला

Shankar Sharma

Publish: Oct, 13 2017 10:47:59 (IST)

Hisar, Haryana, India
मैथ टीचर ने कम नंबर दिए तो छात्र ने क्लास में ही कर दिया जानलेवा हमला

बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में एक 12वीं के स्टूडेंट ने टीचर के सिर में दरांत से हमला कर दिया

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के नजफगढ़ रोड पर स्थित हरदयाल पब्लिक स्कूल में एक 12वीं के स्टूडेंट ने टीचर के सिर में दरांत से हमला कर दिया। स्टूडेंट ने टीचर पर लगभग 10 वार किए, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। टीचर को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हमला करने के बाद आरोपी स्टूडेंट भाग रहा था उसे दूसरे टीचर ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच कर रही है। प्रिंसिपल अनुराधा यादव ने बताया कि प्रेम नगर के रहने वाले मैथ टीचर रविंद्र सुबह 7 बजे स्कूल में 12वीं क्लास में बैठे हुए थे। वे इस कक्षा के इंचार्ज भी थे। इसी कक्षा में पढऩे वाला एक स्टूडेंट अपनी क्लास में पहुंचा। वह बैग लिए हुए था। बैग में एक शर्ट और दरांत था।

उसने आते ही दरांत से टीचर रविंद्र पर वार करने शुरू कर दिए। उसने लगभग 10 वार सिर पर किए। टीचर बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्टूडेंट वारदात को अंजाम देकर भागने लगा तो दूसरे टीचर ने उसे पकड़ लिया। स्टूडेंट ने उस टीचर को भी धमकी दी लेकिन उसने उसे छोड़ा नहीं और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रिंसिपल अनुराधा यादव का कहना है कि आरोपी स्टूडेंट पढ़ाई में कमजोर था। उसके मैथ में कम नंबर आए हुए थे। एक दिन बाद शनिवार को स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग होनी है। टीचर रविंद्र ने उसे कहा था कि कम नंबर आने की शिकायत उसके परिजनों को करेगा। बहादुरगढ़ सिटी एसएचओ तेलूराम ने कहा कि पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया है। बयान दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सीसीटीवी में कैद घटना
सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि छात्र ने बैग से दरांत निकाल कर टीचर पर हमला कर दिया। छात्र ने टीचर पर पीछे से वार किया और जब तक टीचर को कुछ समझ आता तब तक तो छात्र उस पर कई वार कर चुका था। टीचर ने भागने का भी प्रयास किया मगर छात्र पर तो टीचर को जान से मारने का जैसे भूत सवार हो गया था। छात्र ने टीचर का पीछा भी किया और फिर भी उस पर कई वार किए। घायल टीचर फिलहाल बहादुरगढ़ के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned