हरियाणा में एक दिन में बढ़ गए एक हजार कोरोना संदिग्ध

फरीदाबाद में एक और कोरोना पॉजिटिव,कुल रोगी हुए 17
विदेशों से हरियाणा में लौटे करीब दो हजार

चंडीगढ़. हरियाणा में महज एक दिन के भीतर कोरोना के एक हजार से अधिक संदिग्ध रोगी सामने आ गए हैं। प्रदेश में मंगलवार से लेकर बुधवार तक फरीदाबाद जिला में एक और रोगी पॉजिटिव मिला है। जिसके साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढक़र 17 हो गई है। पिछले तीन दिन के भीतर विदेशों से करीब दो हजार नागरिक हरियाणा में आ चुके हैं जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।
हरियाणा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी जानकारी के अनुसार मंगलवार को कोरोना के संदिग्धों की कुल संख्या 8675 के मुकाबले बुधवार को यह संख्या बढक़र 9714 तक पहुंच गई है। जिनमें से 9097 लोगों को सर्विलांस के तहत रखा गया है। इनमें ज्यादातर ऐसे हैं जो विदेशों से हरियाणा में आए हैं।
मंगलवार तक हरियाणा में कुल 92 संदिग्धों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया था। बुधवार को अस्पतालों में भर्ती होने वालों की संख्या बढक़र 126 तक पहुंच गई है।
बुधवार तक प्रदेश में कुल 461 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए जिनमें से 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव तथा 336 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इनमें से 110 सैंपल की रिपोर्ट आनी अभी बाकि है।
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार अब तक फरीदाबाद में दो, गुरुग्राम में दस, पानीपत में दो, पलवल, पंचकूला व सोनीपत में एक-एक कोरोना पॉजिटिव रोगी आ चुका है।

Chandra Prakash sain Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned