scriptवर्णिका छेड़छाड़ प्रकरण : जेल से छूटते ही विकास बराला बोले, असली विक्टिम मैं हूं | Varnika Kundu molestation case | Patrika News

वर्णिका छेड़छाड़ प्रकरण : जेल से छूटते ही विकास बराला बोले, असली विक्टिम मैं हूं

locationहिसारPublished: Jan 15, 2018 11:05:16 pm

हरियाणा के आईएएस वी.एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ कथित छेड़छाड़ के आरोप के बाद पांच माह तक सलाखों के पीछे रहने वाले

Varnika Kundu molestation case

चंडीगढ़। हरियाणा के आईएएस वी.एस. कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू के साथ कथित छेड़छाड़ के आरोप के बाद पांच माह तक सलाखों के पीछे रहने वाले हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने हाईकोर्ट से जमानत मिलते ही दूसरे पक्ष पर पलटवार कर दिया है।


विकास बराला से आज दिन के समय मीडिया ने कई बार बात करने का प्रयास किया लेकिन शुक्रवार को देररात जेल से रिहा होने के बाद से ही वह अपने घर में हैं। इसी दौरान विकास ने आज दोपहर सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अपना एक बयान जारी किया। कुछ बराला समर्थकों ने विकास बराला द्वारा यू-टयूब तथा फेसबुक पर अपलोड किए गए करीब दो मिनट के इस वीडियो के बारे में सूचित भी किया।


वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि यह विकास बराला ने अपने घर में बैठकर ही रिकार्ड किया है। जिसमें शुरू से लेकर अंत तक वह इस केस में खुद को विक्टिम बता रहे हैं। करीब दो मिनट के इस वीडियो में विकास बराला ने कहा है कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं। बकौल विकास मुझ पर जो आरोप लगे हैं वह झूठे एवं बेबुनियाद हैं। पांच महीने में तरह-तरह की बातें सुनने को मिली हैं। वास्तविकता में इस केस का असली विक्टिम में ही हूं। पांच माह में मेरा पक्ष नहीं जाना गया। बहुत से लोगों ने मुझे दोषी समझ लिया।


मेरे पिता राजनीतिक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं। बहुत से राजनीतिक दल मेरे माध्यम से मेरे पिता की छवि को खराब करना चाहते हैं। मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता इन पांच महीनों में मेरी मां, मेरी बहन व मेरे परिवार पर टार्चर हुआ है। वह किस तरह के मानसिक तनाव से गुजरे हैं। एक असहनीय पीड़ा से गुजरे हैं। राजनीतिक परिस्थितियां इतनी गंभीर थी कि इन पांच महीनों के दौरान मेरे पिता मुझ से या मेरे वकील से भी नहीं मिल सके।


अगर मिलते तो बहुत से लोग शायद यह भी कहते कि एक पिता अपने बेटे की मदद कर रहा है। मेरे उपर एफआईआर या कोर्ट में छेड़छाड़ के कोई आरोप नहीं हैं। यह सब झूठे एवं बेबुनियाद हैं। यह सब अफवाहें हैं। मैं आप सभी से विनम्रता से अपील करना चाहता हूं कि आप सब इस केस से जुड़े हुए सच्चे तथ्यों और सबूतों पर ही भरोसा करें। उन्हीं पर विश्वास करें न कि किसी झूठी और बेबुनियाद बात पर। और अंत में मैं आप सब से यही कहना चाहूंगा कि मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। मुझ पर जो भी आरोप लगे हैं वह झूठे एवं बेबुनियाद हैं। और इस केस का असली विक्टिम मैं ही हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो