script20 साल छोटी सुपरमॉडल को किस करते हुए पकड़े गए ये एक्टर, फोटो हुई वायरल | Actor Bradley Cooper seen kissing 20 years younger supermodel Gigi Hadid photo goes viral | Patrika News
मनोरंजन

20 साल छोटी सुपरमॉडल को किस करते हुए पकड़े गए ये एक्टर, फोटो हुई वायरल

20 साल छोटी सुपरमॉडल को किस करते हुए हॉलीवुड ब्रैडली कूपर (Bradley Cooper ) को पैपराजी ने स्पॉट कर लिया। अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मुंबईMar 16, 2024 / 04:12 pm

Suvesh Shukla

Actor Bradley Cooper seen kissing 20 years younger supermodel Gigi Hadid photo goes viral
हॉलीवुड के एक्टर ब्रैडली कूपर (Bradley Cooper ) और सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) को न्यूयॉर्क के एक इतालवी रेस्तरां में दोस्तों के साथ डिनर करते देखा गया। पैपराजी ने कपल को किस करते हुए देख लिया और उनकी फोटो ले ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
वहीं दूसरी ओर लोगों को उम्मीद थी कि यह जोड़ी 11 मार्च को अकादमी पुरस्कार समारोह में शामिल हो सकती है। हालांकि, कूपर अपनी मां के साथ पुरस्कार समारोह में शामिल हुए। बता दें कि रेड कॉर्पेट पर एक साथ दिखाई देने के बाद भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है।

https://twitter.com/21metgala/status/1768723416574562494?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढें: जल कर खाक हुआ इस एक्ट्रेस का घर, फोटो में भस्म दिखी करोड़ों की मेहनत


दोनों के रिश्ते में सबसे खास बात ये है कि हदीद और कूपर की उम्र में 20 साल का अंतर है। हदीद 28 साल की हैं और कूपर 48 साल के हैं। दोनों कपल की बेटियां हैं। हदीद की एक तीन साल की बेटी है जिसके पिता उनके पूर्व प्रेमी जैन मलिक हैं। वहीं कूपर की एक छह साल की छोटी बेटी है। इस बच्ची को उनकी पूर्व प्रेमिका इरीना शायक ने जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कपल्स को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा गया है।

Home / Entertainment / 20 साल छोटी सुपरमॉडल को किस करते हुए पकड़े गए ये एक्टर, फोटो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो