scriptक्या इस विदेशी लड़की के साथ रिलेशनशिप में है यह अभिनेत्री? लिखा कुछ ऐसा,लोग पूछ रहे दोनों में से पति कौन.. | Actress Amy jackson get Trolled after post a pic on Instagram | Patrika News

क्या इस विदेशी लड़की के साथ रिलेशनशिप में है यह अभिनेत्री? लिखा कुछ ऐसा,लोग पूछ रहे दोनों में से पति कौन..

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2019 02:16:56 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

तस्वीर के साथ एमी (Amy Jackson) ने जो कैप्शन लिखा, उसे पढ़कर हरकोई हैरान रह गया।

Amy jackson

Amy jackson

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy jackson) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा मे हैं। गौरतलब है कि एमी जैक्सन अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि एमी ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कुछ लिखा। इसके बाद उनकी यह पोस्ट चर्चा का विषय बन गई। यहां तक फैंस भी उनकी पोस्ट को देखकर सकते में आ गए। तस्वीर के साथ एमी ने जो कैप्शन लिखा, उसे पढ़कर हरकोई हैरान रह गया।
किया ऐसा पोस्ट:
दरअसल, एमी जैक्सन ने एक विदेशी लड़की के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘HAPPY BIRTHDAY TO MY BEAUTIFUL AQUARIAN WIFEYYYYYY।’ एमी की इस पोस्ट को देखकर उनके फैन भी सकते में आ गए। इसके बाद फैंस उनके पोस्ट पर तरह—तरह के कमेंट्स करने लगे।

किए ऐसे कमेंट्स:
एमी की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम दोनों में से हसबैंड कौन है और वाइफ कौन। एक यूजर ने लिखा, क्या आप दोनों लेस्बियन हैं? कुछ अन्य लोगों ने भी इसी तरह के कमेंट किए।

क्या इस विदेशी लड़की के साथ रिलेशनशिप में है यह अभिनेत्री? लिखा कुछ ऐसा,लोग पूछ रहे दोनों में से पति कौन..

एमी ने किया था खुलासा:
एमी हमेशा से होमोसेक्सुअलिटी पर खुलकर बात करती हैं। एक बार उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी एक बेस्ट फ्रेंड लेस्बियन हैं। बता दें कि इससे पहले भी एमी के बारे में इस तरह की बातें हो चुकी हैं। यूके की एक मॉडल नीलम गिल ने पिछले वर्ष एमी के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। फोटो के साथ नीलम ने कैप्शन में लिखा था, ‘लाइफ बॉल विद वाइफी एमी जैकसन।’ इसके आगे उन्होंने दो दुल्हन वाले ईमोजी भी लगाए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो