ऐश्वर्या राय बच्चन देंगी डिजनी मूवी के हिन्दी वर्जन में एंजेलिना जोली को आवाज
Shaitan Prajapat
| Updated: 01 Oct 2019, 03:03:36 PM (IST)
ऐश्वर्या राय बच्चन देंगी डिजनी मूवी के हिन्दी वर्जन में एंजेलिना जोली को आवाज
Aishwarya Rai Angelina Jolie

तरण ने लिखा- आधिकारिक रूप से ऐश्वर्या राय ने डिजनी यूनिवर्स को जॉइन कर लिया है। वे मेलफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिन्दी वर्जन के लिए ...

हॉलीवुड मूवी 'वांटेड', 'टॉम्ब रेडर' और 'हैकर्स' जैसी फिल्मों से पूरी दुनिया में नाम कमा चुकी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली फिर एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'लेफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ ईविल' में नजर आएंगी। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में ऐश्वर्या राय बच्च्न, एंजोलिना की आवाज डबिंग करेंगी। इस घोषणा के साथ ही ऐश्वर्या डिजनी यूनिवर्स से जुड़ गई हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मंगलवार को ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी। तरण ने लिखा- आधिकारिक रूप से ऐश्वर्या राय ने डिजनी यूनिवर्स को जॉइन कर लिया है। वे मेलफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिन्दी वर्जन के लिए एंजेलिना जोली को अपनी आवाज देंगी। फिल्म हिन्दी और अंग्रेजी में 18 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। एंजेलिना की यह फिल्म 2014 में आई 'मेलफिसेंट' का सीक्वल है। जिसमें एंजेलिना टाइटल रोल निभा रही हैं। नके साथ फिल्म में एली फैनिंग, सेम रिले, इमेल्डा स्टॉन्टन, जूना टेम्पल, लेसले मेनविले भी नजर आएंगे।

पिछले दिनों इस फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज जारी किया गया था, जो लोगों को खूब पसंद आया। इस ट्रेलर में एंजेलीना जोली के किरदार मलेफिसेंट और एले फैनिंग के किरदार प्रिसेंस औरोरा के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों की उत्सुकता को ओर बढ़ा दी है।

Show More