scriptअब हॉलीवुड फिल्म में ये काम करेंगे अली फजल, वंडर वुमन के साथ आएंगे नजर | Ali Fazal and Wonder Woman Gal Gadot to work in film | Patrika News

अब हॉलीवुड फिल्म में ये काम करेंगे अली फजल, वंडर वुमन के साथ आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2019 05:37:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस फिल्म में भी अली की पिछली फिल्म की तरह बड़ी स्टार कास्ट दिखाई देगी जिसमें वंडर वूमन जैसी फिल्म में काम कर चुकी गैल गडॉट और आर्मे हैमर …..

Ali Fazal

Ali Fazal

अभिनेता अली फजल हॉलीवुड फिल्म में जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अली फजल ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। अब उनके हाथ एक और बड़ी हॉलीवुड फिल्म लगी है जिसमें वह वंडर वुमन गैल गडॉट के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका निभाएंगे। जूडी डेंच के साथ ‘विक्टोरिया ऐंड अब्दुल’ में काम कर चुके अली के पास एक और बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट आया है।

अली इस बार एक जासूसी नॉवल ‘डेथ ऑन द नायल’ के अडैप्टेशन पर बनने वाली मूवी में दिखाई देंगे। इस फिल्म में भी अली की पिछली फिल्म की तरह बड़ी स्टार कास्ट दिखाई देगी जिसमें वंडर वूमन जैसी फिल्म में काम कर चुकी गैल गडॉट और आर्मे हैमर जैसे कलाकार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में अली एक जासूस हरक्यूल पारो का किरदार निभाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में उनका किरदार काफी बड़ा होगा। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री की है जिसकी जांच जासूस पारो करता है। यह मर्डर नायल के एक क्रूज पर हुआ है।

इस फिल्म की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है वैसे-वैसे कई किरदारों का मर्डर हो जाता है। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से लंदन और यूरोप की कुछ लोकेशंस पर शुरू हो जाएगी। अली फजल ने कहा, ‘हां, मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा हूं और इसमें काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं भी अगाथा क्रिस्टी के फेमस जासूसी नॉवेल्स का फैन रहा हूं इसलिए मेरे लिए यह फिल्म खास है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो