script

जब 19 करोड़ में इस मॅाडल ने अपनी VIRGINITY की निलाम, पूरे विश्व को लगा सदमा !!!

Published: Nov 21, 2017 11:34:07 am

Submitted by:

Riya Jain

जब 19 करोड़ में इस मॅाडल ने अपनी VIRGINITY की निलाम, पूरे विश्व को लगा सदमा !!!

model giselle

model giselle

खबर है की एक 19 साल की अमेरिकी मॉडल गिसेल ने अपने शौक और पढाई को पूरा करने के लिए एक चौंकाने वाला कदम उठाया हैं। जी हां खबरों की माने तो इस मॅाडल ने अपने आप को निलाम कर दिया है। वैसे तो कानूनी तौर पर अक्सर नीलामी प्रोपर्टी के लेकर होती है या कोई कीमती चीज को लेकर। लेकिन इस बार इस मॅाडल ने नीलामी की परिभाषा बदलते हुए अपनी वर्जिनिटी की नीलामी कर डाली।

बता दें गिसेल नाम की मॅाडल ने करीब 19 करोड़ रुपए में अपनी वर्जिनिटी नीलाम की हैं। और इस नीलामी के लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। सुनने में आया है की एक जर्मन स्कॉर्ट वेबसाइट के जरिए उसने ये नीलामी की है। इस वेबसाइट के जरिए अबू धाबी के एक अरबपति कारोबारी ने सबसे ज्यादा बोली लगाकर इस नीलामी को अपने नाम किया हैं। जानकारी के मुताबिक अबू धाबी के इस कारोबारी ने करीब 2.5 मिलियन यूरो यानि 19 करोड़ रुपए की बोली लगाई हैं।

 

model giselle

इस नीलामी में इस कारोबारी ने सबसे ज्यादा बोली लगाकर उसने एक हॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ दिया हैं। जब इस बारे में मॅाडल से बात की गई तो उसने बोला की,- वर्जिनिटी बेचने का चलन खुद को आजाद करने का एक तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट पा सकते हैं।

गिसेल का मानना है की,- उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं, अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला हैं। निलामी के पैसो का उपयोग वह अपने शौक में करेगी।

बता दें नीलामी का ये फैसला खुद मॉडल ने ही लिया था। उसने वेबसाइट का इस्तेमाल इसलिए किया ताकि ट्रांजेक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके। उसने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो