कोरोना वायरस के चलते पॉप सिंगर खालिद ने भारत के शो को किया रद्द, फैंस को कहा- जल्द होगी नए शो की तारीख की घोषणा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Mar 2020, 02:57 PM IST
कोरोना वायरस के चलते पॉप सिंगर खालिद ने भारत के शो को किया रद्द, फैंस को कहा- जल्द होगी नए शो की तारीख की घोषणा
अमेरिकन पॉप सिंगर खालिद ने रद्द किया म्यूजिकल प्रोग्राम

  • अमेरिकन पॉप सिंगर खालिद ( Khalid ) ने रद्द किया म्यूजिकल प्रोग्राम
  • कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के चलते किया शो कैंसिल
  • फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली। चीन से शुरू हुई कोरोना वायरस ( Coronavirus ) जैसी घातक बीमारी आज विश्व के कई बड़े देशों में फैल चुकी है। इस बीमारी ने अभी तक कई लोगों की जान ले ली है। परेशानी की बात तो ये है कि इस बीमारी का अब तक कोई इलाज नहीं ढूंढा गया है। कोरोना वायरस का असर जीतना लोगों पर पड़ा रहा है उतना ही कामकाज और अर्थव्यस्था पर पड़ता दिखाई दे रहा है। वहीं मनोरंजन दुनिया की बात करें तो चीन में तो अब तक कई बड़े शो बीमारी के चलते रिलीज़ ही नहीं हुए। सिनेमा चीन की वो मजबूती कड़ी है जहां से उन्हें सबसे अच्छी कमाई होती है। चीन के अलावा भी कई सेलब्स ऐसे हैं जो अपने सारे ही प्रोग्राम रद्द कर चुके हैं।

pop singer khalid

खबरें की माने तो इंटरनेशनल पॉप सिंगर खालिद ( Khalid ) अपने एशिया टूर पर थे। जहां 'खालिद फ्री स्पीरिट वर्ल्ड टूर' के तहत बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था। खालिद मुंबई में 12 अप्रैल 2020 में आने वाले थे और दो दिनों बाद बेंगलुरू में प्रोग्राम करने वाले थे। अब जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पॉप सिंगर खालिद ने इंडिया आने वाले प्रोग्राम को रद्द कर दिया है।

pop singer khalid

अचानक से शो के रद्द होने से खालिद के प्रशंसक काफी निराश है। लेकिन खालिद ने अपने फैंस के लिए एक स्पेशल मैसेज जारी किया है। जिसमें उन्होंने फैंस को लिखते हुए कहा - रद्द हुए शो की नई तारीख पर विचार-विर्मश हो रहा है। मैं जल्द ही नई तारीखों की घोषणा करूंगा। जिन भी लोगों ने टिकट्स खरीदी हैं वो उन्हें अपने पास ही रखे। शो की जो भी नई तारीख आएगी। आपके द्वारा खरीदी पुरानी टिकट्स मान्य होगी। उन्होंने फैंस से स्थिति को समझने की बात भी कही है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) ने भी पेरिस फैशन शो को कोरोना वायरस की वजह से रद्द किया था।