अमेरिकी रैपर Kanye West ने ग्रैमी अवॉर्ड पर किया पेशाब! वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Sep 2020, 03:05 PM IST
अमेरिकी रैपर Kanye West ने ग्रैमी अवॉर्ड पर किया पेशाब! वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Kanye West Grammy Award

  • कान्ये वेस्ट ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में ग्रैमी अवार्ड टॉयलेट में पड़ा नजर आ रहा है, जिस पर कोई पेशाब कर रहा है।

नई दिल्ली: अमेरिकी संगीतकार, रैपर और राष्ट्रपति पद की दावेदारी जताने वाले कान्ये वेस्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार कान्ये वेस्ट ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है। दरअसल, कान्ये वेस्ट ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में ग्रैमी अवार्ड टॉयलेट में पड़ा नजर आ रहा है, जिस पर कोई पेशाब कर रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कान्ये वेस्ट ने कैप्शन में लिखा है, 'यकीन मानिए मैं रूकूंगा नहीं।' हालांकि इस वीडियो में खुद कान्ये वेस्ट है या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। लेकिन यह वीडियो उनके ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से शेयर हुआ है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि कान्ये वेस्ट ऐसा भी कुछ कर सकते हैं।

इससे पहले बुधवार को कान्ये वेस्ट ने बुधवार को अपने कई म्‍यूजिक कॉन्ट्रैक्ट्स के पन्नों को शेयर किया। इन पन्नों को शेयर करते हुए कान्ये वेस्ट ने लिखा, 'मुझे पता है कि कई संगीतकारों को कुछ कहने की इजाजत नहीं है। लेकिन मैं मौन नहीं रह सकता इसलिए मैं हमेशा की तरह कुछ कहने जा रहा हूं।' वेस्ट ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'यह मेरे दस यूनिवर्सल कॉन्ट्रैक्ट्स हैं। मैं चाहता हूं कि दुनिया का हर वकील इन्हें देखें।'

एक और ट्वीट में कान्ये वेस्ट लिखते हैं, 'मुझे यूनिवर्सल और सोनी पर हर किसी के कॉन्ट्रैक्ट को देखने की जरूरत है। मैं अपने लोगों को गुलाम बनाने वाला नहीं हूं। मैं अपना जीवन अपनों के लिए समर्पित कर रहा हूं।' इसके बाद उन्होंने म्यूजिक लेबल के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के सैकड़ों स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए। कान्ये वेस्ट ने आगे लिखा- 'सभी म्यूजिशियन फ्री होंगे।'