America's Got Talent में मुंबई के डांस ग्रुप ने मचाया तहलका, परफॉर्मेंस देख जजेस के उड़ गए होश
Amit Kumar Singh
Publish: Jul, 27 2019 01:58:47 (IST)
America's Got Talent में मुंबई के डांस ग्रुप ने मचाया तहलका, परफॉर्मेंस देख जजेस के उड़ गए होश
V unbeatable in America's Got Talent

V.Unbeatable ने इस फेमस हॉलीवुड शो के स्टेज पर एक बेहतरीन एक्रोबेटिक्स डांस फॉर्म प्रस्तुत की।

America's Got Talent पूरी दुनिया में मशहूर है। हर बार इस शो में नए-नए टैलेंट आते हैं और अपने शानदार परफॉर्मेंस से सबकी बोलती बंद कर देते हैं। हाल में इस शो में भारत का एक डांस ग्रुप पहुंचा। ग्रुप का नाम है V.Unbeatable मुंबई के इस ग्रुप ने ऐसी परफॉर्मेंस पेश की जिसे देख वहां मौजूद जजेस की बोलती ही बंद हो गई।

 

V.Unbeatable ने इस फेमस हॉलीवुड शो के स्टेज पर एक बेहतरीन एक्रोबेटिक्स डांस फॉर्म प्रस्तुत की। जिसे देख जजेस ने गोल्डन बजर बजा दिया। गोल्डन बजर पाने का मतलब है कि ये डांस क्रू अब सीधा लाइव शोज करने के लिए आगे बढ़ गया है। इस ग्रुप ने राम लीला के गाने ततड़-ततड़ पर परफॉर्मेंस दी।

डांस क्रू ने अपनी परफॉरमेंस के दौरान यलो कलर की टी-शर्ट पहनी थी। जिसपर विकास नाम लिखा था। दरअसल डांस क्रू अपने एक दोस्त को श्रद्धांजलि देना चाहते थे। जिसकी कुछ सालों पहले डांस रिहर्सल के समय मौत हो गई थी। इस बारे में जजों को बताते हुए क्रू के एक सदस्य ने बताया, 'छः साल पहले हम रिहर्सल कर रहे थे और हमारे साथ एक हादसा हुआ। हमारा दोस्त गिरा और उसकी बॉडी पैरेलाइस हो गई। इसके कुछ हफ्तों बाद उसकी मौत हो गई। विकास का सपना था कि उसे कभी अमेरिकाज गॉट टैलेंट में परफॉर्म करने का मौका मिले. इसीलिए अब उसके 29 साथी डांस उसके लिए उसका सपना सच कर रहे हैं।'