scriptहॉलीवुड फिल्म के सेट पर मिला बम, बाल-बाल बची एंजेलिना जोली | Angelina Jolie and Richard Madden evacuated from Marvel’s The Eternals | Patrika News

हॉलीवुड फिल्म के सेट पर मिला बम, बाल-बाल बची एंजेलिना जोली

Published: Nov 06, 2019 04:17:54 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

फिल्म के शूटिंग के दौरान बम मिलने की खबर सामने आई
‘द एटरनल्स’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी अभिनेत्री एंजलीना जॉली

angelina_jolie_and_richard_madden_evacuated_from_marvel.jpg
नई दिल्ली। हॉलीवुड स्टार एंजलिना जोली (Actors Angelina Jolie) और अभिनेता रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) मौत के मुंह से बाहर आए हैं। दरअसल, दोनों इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द एटरनल्स’ (The Eternals) की शूटिंग कर रहे हैं। इसी फिल्म के सेट पर एक बम बरामद हुआ है। बम की ख़बर मिलने के बाद से ही पूरे सेट पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद एंजलिना और रिचर्ड को वहां से सुरक्षित निकाल लिकाल लिया गया।
दरअसल, फिल्म ‘द एटरनल्स’ की शूटिंग चल रही थी। तभी अचानक से सेट पर बम मिलने खबर मिल गई। खबर मिलते ही सभी लोग हैरान हो गए। इसके बाद वहां से सभी को बाहर निकाल लिया गया और बम निरोधक केंद्र में सूचना दि गई। जिसके बाद बम निरोधक विशेषज्ञों को डिवाइस की मदद से बम को निष्क्रिय कर दिया। एक रिपोर्ट के अनुसार यह बम दूसरे विश्व युद्ध का है। जिसे नाजियों ने छोड़ा था।
वहीं इस घटना को देखने वालें एक युवक ने बताया कि ये बेहद भयावह था। यहां कई सालों से यह बम मौजूद था जिसके बारें में किसी को पता तक नहीं जहां ये बम मिला है वहां दुनिया के बड़े सितारे मौजूद थे और कोई भी चांस नहीं लेना चाहता था। सौभाग्य से विशेषज्ञों इस परिस्थिति से निपटने में कामयाब रहे।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो