script6 बच्चों की मां यह मशहूर एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को ही कर रहीं डेट!, पूर्व पति नाराज | Patrika News
हॉलीवुड

6 बच्चों की मां यह मशहूर एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को ही कर रहीं डेट!, पूर्व पति नाराज

4 Photos
4 years ago
1/4

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) की डेटिंग (Dating) की खबरों को लेकर अभिनेता ब्रैड पिट (Bradf Pitt) अपसेट हैं। बता दें कि हॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाने वाले एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने वर्ष 2014 में शादी की। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और वे अलग हो गए।

 

2/4

एंजेलिना से अलग होने के बाद ब्रैड पिट का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन एंजेलिना का नाम किसी ने नहीं जुड़ा। अब ऐसी खबरें हैं कि एंजेलिना अपने बॉडीगार्ड को डेट कर रही हैं। हालांकि इन खबरों को अफवाह बताया जा रहा है।

 

3/4

अफवाहों की मानें तो एंजेलिना पिछले वर्ष जब मैक्सिको में 'दोज हू विश मी डेड' की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त वे अपने बॉडीगार्ड के करीब आईं। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि बॉडीगार्ड ने एक्ट्रेस के 6 बच्चों- विविएन, नॉक्स, पैक्स, मैडॉक्स, जहरा और शिलोह से मुलाकात की और उनको गिफ्ट्स भी दिए।

 

4/4

हालांकि कई वेबसाइट ने इन खबरों को अफवाह बताया है। वहीं ब्रैड पिट इन खबरों से नाराज हैं। कहा जाद रहा है कि वे अपने बच्चों को किसी और के साथ घुलते-मिलते देख खुश नहीं हैं। कुछ रिपोर्ट्स में एंजेलिना के डेटिंग की खबरों को अफवाह और आधारहीन कहानी बताया है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.