scriptकांस फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा ने किया शानदार डेब्यू, ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत | Anushka Sharma made a stunning debut at cannes Film Festival 2023 looked very beautiful in off shoulder gown | Patrika News

कांस फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा ने किया शानदार डेब्यू, ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

locationमुंबईPublished: May 27, 2023 08:11:46 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Anushka Sharma Cannes Debut : कांस फिल्म फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा के लुक का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फाइनली एक्ट्रेस रेड कारपेट पर उतरीं और अपने लुक से फैंस को दीेवाना बना दिया। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।

anushka_sharma_made_a_stunning_debut_at_cannes_film_festival_2023_looked_very_beautiful_in_off_shoulder_gown.jpg
76वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शानदार डेब्यू किया। रेड कारपेट पर जब एक्ट्रेस पहुंची तो वहां मौजूद हर कोई उन्हें निहारता रह गया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने रिचर्ड क्विन का बेहद खूबसूरत गाउन सेलेक्ट किया। जिसे पहनकर वह फेमस ब्रांड लोरियल पेरिस को रिप्रेजेंट करने पहुंची। अनुष्का की खूबसूरत तस्वीरों से फैंस भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।
https://twitter.com/Aaftabendgame/status/1662167543019343872?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अनुष्का शर्मा ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 के आखिरी में रेड कारपेट पर एंट्री की है। उन्होंने लॉरियल के साथी एंबेसडर ईवा लोंगोरिया और एंडी मैकडॉवेल के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया। इसके बाद द ओल्ड ओक के प्रीमियर में हिस्सा लिया। जिसका डायरेक्शन दो बार पाल्मे डी’ और विजेता केन लोच ने किया था।
इस बीच अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस कांस फिल्म फेस्टिवल वेन्यू की सीढ़ियों से नीचे उतरती नजर आ रही हैं। ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अनुष्का हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ड्रेस फ्लावर की डिटेलिंग के साथ और भी ग्रेसफुल लग रही है। उन्होंने अपने लुक को स्लीक हेयर बन और क्लीन मेकअप के साथ कंपलीट किया। साथ में मिनिमल ज्वैलरी और एक्सेसरीज पेयर की।
यह भी पढ़े – अवॉर्ड शो में सलमान खान ने विक्की कौशल को सरेआम किया इग्नोर, वीडियो देख लोग हैरान

https://twitter.com/BrutIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि अनुष्का शर्मा और पति विराट कोहली को इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई हवाई अड्डे पर लंदन के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। जहां से वह फ्रेंच रिवेरा के लिए फ्लाइट लेते दिखाई दिए। वर्कफ्रंट पर बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार ओटीटी की फिल्म कला में देखा गया था। वह एक विशेष कैमियो भूमिका में दिखाई दीं।
खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देंगी। इसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित, यह एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो