Kim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक? पहली दो शादी भी रहीं असफल

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 Jan 2021, 03:31 PM IST
Kim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक? पहली दो शादी भी रहीं असफल
Kim Kardashian Kanye West

  • किम कार्दशियन पति कान्ये वेस्ट से लेंगी तलाक
  • काफी वक्त से कान्ये वेस्ट से रह रही हैं अलग

नई दिल्ली: दुनियाभर में पॉपलुर टीवी स्टार, अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन किम कार्दशियन (Kim Kardashian) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण किम सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में हर कोई उनसे जुड़ी जानकारी जानने के लिए उत्सुक रहता है। अब किम कार्दशियन को लेकर खबर आ रही है कि वह अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं।

दोनों रह रहे हैं अलग

किम और कान्ये वेस्ट की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि काफी वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों इस समय अलग-अलग रह रहे हैं। खबरों के मुताबिक, किम अपने चारों बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस में रह रही हैं तो वहीं उनते पति कान्ये वेस्ट वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस हैं।

kim_kardashian_1.jpg

किम की है तीसरी शादी

कहा जा रहा है कि किम ने कान्ये से अलग होने का फैसला किया है। कान्ये वेस्ट एक पॉपुलर रैपर हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। लेकिन सात साल की ये शादी अब खत्म होने के कगार पर है। किम कार्दशियन की यह तीसरी शादी है।

कर्वी बॉडी के लिए पॉपलुर

बता दें कि किम कार्दशियन सबसे ज्यादा फीस पाने वालीं टीवी स्टार हैं। वह अपनी कर्वी बॉडी के कारण भी जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आते हैं। इसके साथ ही साल 2007 में किम ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड तस्वीरें खिंचवाई थीं, जिसकी दुनियाभर में चर्चा में हुई थी। वहीं, बात करें उनके पति कान्ये वेस्ट की तो वह कुछ समय पहले अमेरिकी चुनावों के कारण सुर्खियों में आए थे। खबरें थीं कि उन्होंने भी राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन किया था।

kim_kardashian.jpg
Show More