सिंगर ने अंतिम संस्कार पर पहने छोटे कपड़े तो इंटरनेट यूजर्स ने लिया निशाने पर
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 03 2018 07:20:59 (IST)
सिंगर ने अंतिम संस्कार पर पहने छोटे कपड़े तो इंटरनेट यूजर्स ने लिया निशाने पर

किसी ने कहा कि एरियाना ग्रांडे की पोनीटेल उनकी ड्रेस से ज्यादा लंबी थी

हॉलीवुड की दिग्गज गायिका अरीथा फ्रैंकलिन के अंतिम संस्कार के दौरान गायिका एरियाना ग्रांडे निशाने पर आ गईं। दरअसल वह अरीथा फ्रैंकलीन के अंतिम संस्कार में छोटे कपड़े पहनकर प्रस्तुति दे रही थीं। इसी वजह से वह ट्विटर यूजरों की आलोचनाओं का निशाना बनना पड़ा है।

अनादर करने का आरोप:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 वर्षीय गायिका जिन्होंने अंतिम संस्कार में '(यू मेक मी फील लाइक) अ नैचुरल वुमन' जैसे दिल को छू लेने वाले गाने गाए, उन पर अरीथा की शोक सभा में काले रंग की मिनी ड्रेस पहनकर दिवंगत गायिका का अनादर करने का आरोप लगा है।

 

सिंगर ने अंतिम संस्कार पर पहने छोटे कपड़े तो इंटरनेट यूजर्स ने लिया निशाने पर

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट:
सीएनएन की पूर्व कार्यकारी निर्माता टेनिशा टेलर बेल ने ट्विटर पर कहा, 'एरियाना ग्रांडे ब्लैक चर्च में घुटनों से नीचे कपड़े पहनने का नियम नहीं जानती।' कुछ यूजर्स ने उनकी प्रशंसा और आलोचना दोनों की। एक प्रशंसक ने कहा, 'एरियाना ग्रांडे अच्छी लगी, लेकिन साथ ही उनकी ड्रेस अनुचित थी। माफ करना।' किसी ने कहा कि एरियाना ग्रांडे की पोनीटेल उनकी ड्रेस से ज्यादा लंबी थी। एक यूजर ने कहा कि उनकी ड्रेस अनुचित थी और अरीथा फ्रैंकलिन की शोक सभा के लिए उचित नहीं थी। बता दें कि अरीथा का वुडलॉन कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया।

बिशप ने की ऐसी हरकत:
अरीथा का अंतिम संस्‍कार करवाने के लिए आए बिशप ने मंच पर ही मशहूर सिंगर एरियाना ग्रांडे को दबोच लिया। अब अपनी इस हरकत के लिए बिशप ने माफी मांगी है। बिशप की सार्वजनिक रूप से की गई इस हरकत पर लोगों में काफी आक्रोश है। जिस वक्‍त ये घटना हुई 25 साल की पॉप स्‍टार एरियाना मंच पर प्रस्तुति दे रहीं थीं। इस कार्यक्रम में कई राष्‍ट्रपति, फिल्‍म और संगीत जगत के सितारे मौजूद थे। एरियाना की प्रस्‍तुति खत्‍म होने के बाद बिशप चार्ल्‍स एच. एलिस तृतीय ने उन्‍हें बधाई दी। इस दौरान बिशप चार्ल्‍स ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी। इसके बाद मंच पर ही बिशप ने अपना हाथ गायिका की कमर से ऊपर लेते हुए उन्‍हें कथित तौर पर गलत तरीके से छुआ।