Asian film awards 2019: रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' बन सकती है ऐशिया की 'Best' फिल्म, इन हॅालीवुड फिल्मों से है मुकाबला
Riya Jain
Publish: Jan, 12 2019 11:03:44 (IST)
Asian film awards 2019: रणबीर कपूर स्टारर 'संजू' बन सकती है ऐशिया की 'Best' फिल्म, इन हॅालीवुड फिल्मों से है मुकाबला

'Sanju' फिल्म 'Asian film awards 2019' में Best film का Award जीतने की दौड़ में सबसे आगे है।

बॅालीवुड फिल्म 'Sanju' ने पिछले साल खूब सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म ने Box Office पर धमाल मचा दिया था। बता दें Rajkumar Hirani द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॅालीवुड स्टार Sanjay Dutt की कहानी को दर्शाया गया था। 'संजू' में एक्टर Ranbir Kapoor ने संजय दत्त का रोल प्ले किया था। यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई। अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

asian-film-awards-2019

बता दें 'संजू' फिल्म 'Asian film awards 2019' में बेस्ट फिल्म का पुरस्कार जीतने की दौड़ में सबसे आगे है। जी हां, संजू सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित 8 categories में Nominate हुई है। इस फिल्म का मुकाबला अन्य हॅालीवुड फिल्में 'जिंपा', 'डाइंग टू सर्वाइव', 'शॉपलिफ्टर्स' जैसी कई और मूवीज से है।

 

asian-film-awards-2019-sanju

वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, 'शॉपलिफ्टर्स', 'संजू' और 'शैडो' को 8नॉमिनेशन मिले हैं। इन नॉमिनेशन की घोषणा शुक्रवार को हांगकांग में की गई। अब इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन 17 मार्च को हांगकांग में होगा।

 

asian-film-awards-2019

पर्दे पर संजय दत्त की भूमिका निभा चुके रणबीर कपूर 'बेस्ट एक्टर' कैटेगरी में और विक्की कौशल 'सर्वश्रेष्ठ सहायक एक्टर' की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया हैं। इसके अलावा 'संजू' को 'सर्वश्रेष्ठ पटकथा' और 'मूल संगीत कैटेगरी' में भी नॅामिनेट किया गया है।

इसके अलावा भारत से साउथ स्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' भी बेस्ट visual effect की कैटेगरी में नॅामिनेट हुई है।