script‘अवतार 2’ के फैंस के लिए बुरी खबर, इस राज्य में रिलीज नहीं होगी फिल्म | avatar the way of water will not release in this state of india feuok announced avataar 2 kerala | Patrika News
हॉलीवुड

‘अवतार 2’ के फैंस के लिए बुरी खबर, इस राज्य में रिलीज नहीं होगी फिल्म

‘अवतार- द वे ऑफ वॉटर’ सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को रिलीज की जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है, लेकिन इस बीच एक बुरी खबर आ रही है। दरअसल में भारत के राज्य में इस खबर को रिलीज नहीं किया जाएगा।

Nov 30, 2022 / 02:40 pm

Shweta Bajpai

avatar the way of water

avatar the way of water

हॉलीवुड फिल्म अवतार (Avatar- The Way of Water) के सेकेंड सीरीज का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया था। ट्रेलर रिलीज के बाद लोगों में जबरदस्त क्रेज देखते हुए फिल्म रिलीज से करीब एक महीना पहले एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई। अब फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं बचा है, जिसे लेकर फैंस का जबरदेसत क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म से जुड़ी बुरी खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म को भारत के एक राज्य में रिलीज नहीं किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/AvatarTheWayOfWater?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘द फिल्म एग्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल’ यानी FEUOK ने मंगलवार को अनाउंस किया कि वह Avatar 2 को केरल में रिलीज नहीं होने देंगे। इसकी वजह फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स और थिएटर्स के मालिकों के बीच मुनाफे को लेकर हुए विवाद को बताया जा रहा है।

केरल के थिएटर मालिकों ने ‘अवतार 2’ को रिलीज करने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान ने कर ली चुपके से सगाई?

https://twitter.com/hashtag/AvatarTheWayOfWater?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘अवतार 2’ के डिस्ट्रीब्यूटर का कहना है कि मूवी के रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते की कमाई का 60 फीसदी हिस्सा उन्हें दे दिया जाए, जबकि थिएटर्स के मालिक सिर्फ 55 फीसदी ही देना चाहते हैं। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो रहा है।

अगर ऐसा होता है तो फिल्म की ओपनिंग पर काफी ज्यादा असर पड़ेगा क्योंकि केरल में 400 स्क्रीन है और अगर फिल्म इन 400 स्क्रीन्स पर रिलीज नहीं होती है तो जाहिर सी बात है, फिल्म की कमाई उस हिसाब से नहीं हो पाएगी जैसा इसके मेकर्स उम्मीद जता रहे हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने में 15 दिन का समय है, उम्मीद की जा रही है कि इस मामले को इन दिनों में आपसी बातचीत के जरिये सुलझा लिया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/AvatarTheWayOfWater?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में केरल में फिल्म के पैंस को निराशा हाथ लग सकती है। ‘अवतार : दि वे ऑफ वॉटर’ (Avatar-The Way of Water) फिल्म को 16 दिसम्बर को रिलीज किया जाना है।

वहीं फिल्म विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म का पहला पार्ट (Avatar) ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी थी। फिल्म को काफी सराहा गया था। करीब दो हजार करोड़ में बनी इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है।

यह भी पढ़ें

शादी करने वाले हैं शोएब मलिक और आएशा?

Home / Entertainment / Hollywood News / ‘अवतार 2’ के फैंस के लिए बुरी खबर, इस राज्य में रिलीज नहीं होगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो