scriptAvengers Endgame Box Office 6th Day: थामे नहीं थम रही फिल्म की रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा | Avengers Endgame Box Office Collection Day 6th | Patrika News

Avengers Endgame Box Office 6th Day: थामे नहीं थम रही फिल्म की रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

locationमुंबईPublished: May 02, 2019 10:34:47 am

Submitted by:

Amit Singh

‘एवेंजर्स एंडगेम’ इस सीरिज की आखिरी किस्त है। इस वजह से पूरी दुनिया में इसे लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखा गया।

avengers-endgame-craze-in-india-know-whole-journey

avengers-endgame-craze-in-india-know-whole-journey

‘एवेंजर्स एंडगेम’ ( Avengers Endgame ) की खुमारी उतरने का नाम ही नहीं ले रही है। देश में अब तक यह फिल्म 200 करोड़ से भी अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है और अब भी ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला बरकरार है। फिल्म ने 5 दिन में 215.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

avengers-endgame-box-office-collection-day-6th

फिल्म के छठें दिन के कलेक्शन की बात करें तो तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि इस फिल्म ने छठें दिन 28.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 244.30 करोड़ रुपए हो गए हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/AvengersEndgame?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
avengers-endgame-box-office-collection-day-6th

‘एवेंजर्स एंडगेम’ इस सीरिज की आखिरी किस्त है। इस वजह से पूरी दुनिया में इसे लेकर दर्शकों में गज ब का उत्साह देखा गया। वहीं इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी। दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत ही पंसद आई। मा ना जा रहा है कि ‘एवेंजर्स एंडगेम’ सुपरहीरोज फिल्म की बेस्ट फिल्म है।

avengers-endgame-box-office-collection-day-6th
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो