script‘Avengers Endgame’ की 524 करोड़ फीस लेने वाला ‘आयरन मैन’ रहता है इस आलिशान मकान में, घर की कीमत होश उड़ा देगी… | Avengers Endgame Iron Man Robert John Downey Jr. Home Inside Photos | Patrika News

‘Avengers Endgame’ की 524 करोड़ फीस लेने वाला ‘आयरन मैन’ रहता है इस आलिशान मकान में, घर की कीमत होश उड़ा देगी…

locationमुंबईPublished: May 07, 2019 11:49:11 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Avengers Endgame’ में आयरन मैन का किरदार निभाने वाला ये सुपरस्टार आलिशान जिंदगी जीता है।

'Avengers Endgame' की 524 करोड़ रुपए फीस लेने वाला आयरन मैन रहता है इस आलिशान मकान में, घर की कीमत होश उड़ा देगी...

‘Avengers Endgame’ की 524 करोड़ रुपए फीस लेने वाला आयरन मैन रहता है इस आलिशान मकान में, घर की कीमत होश उड़ा देगी…

Marvel Studios की फिल्म ‘Avengers Endgame’ दुनिया की अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इसी के साथ लोग इस फिल्म के एक-एक कैरेक्टर के बारे में जानने को बेताब हैं। दूसरे हफ्ते की शुरुआत में फिल्म ने 1.88 बिलियन डॉलर की कमाई कर डाली है। हालांकि, इस फिल्म के साथ आयरन मैन यानी Robert Down Junior Windmill का 10 साल का सफर खत्म हो गया है।

avengers-endgame-iron-man-robert-john-downey-jr-home-inside-photos

आपको जानकर हैरानी होगी की ऐवेंजर्स एंडगेम के लिए रॉबर्ट डाउनी जूनियर को 524 करोड़ रुपए फीस मिली है। रॉबर्ट हॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं।

फोर्ब्स मैग्जीन की रिपोर्ट के मुताबिक रॉबर्ट की नेटवर्थ 79 मिलियन डॉलर (547 करोड़ रुपए) है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर का हैंपटन में बंगला है। रॉबर्ट इसे विंडमिल होम भी कहते हैं।

 

avengers-endgame-iron-man-robert-john-downey
इस घर की कीमत लगभग 82 करोड़ रुपए है। ये घर 19वीं सदी की तर्ज पर बना हुआ है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर के लिविंग रूम में कई आर्ट फॉर्म हैं। रॉबर्ट डाउनी जूनियर की वाइफ सुजेन डाउनी के मुताबिक इस जगह वह अपना ध्यान लगाते हैं।
avengers-endgame-iron-man-robert

इस घर को फेमस आर्किटेक्ट जो नेहम ने डिजाइन किया है। इसे रॉबर्ट डाउनी जूनियर फोर्स ऑफ नेचर कहते हैं।गौरतलब है की रॉबर्ट डाउनी जूनियर की लाइफ काफी विवादों में रही है। ड्रग्स के कारण उन्हें कई बार जेल भी जाना पड़ा। रॉबर्ट का पहली पत्नी से तलाक हो गया था। रॉबर्ट ने साल 2004 में सुजेन से शादी की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो