script‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के तूफान के आगे धराशाही हुई बॉलीवुड की सभी फिल्में, बन गई यह रिकॉर्ड बनाने वाली पहली फिल्म | Avengers Endgme week 2 box office collection, cross 300 cr Rs | Patrika News

‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के तूफान के आगे धराशाही हुई बॉलीवुड की सभी फिल्में, बन गई यह रिकॉर्ड बनाने वाली पहली फिल्म

locationमुंबईPublished: May 06, 2019 01:44:58 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म ने कमाई के मामले में एक दूसरा बड़ा बेंचमार्क हासिल कर लिया है।

Avengers Endgame

Avengers Endgame

मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम का तूफान बॉक्स आॅफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारत में सबसे तेज 100 करोड़ क्लब में एंट्री पाने के बाद इस फिल्म ने कमाई के मामले में एक दूसरा बड़ा बेंचमार्क हासिल कर लिया है। ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ भारत में हॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म है जो 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर गई है। अब तक इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स आॅफिस पर 312 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

 

'एवेंजर्स: एंडगेम' के तूफान के आगे धराशाही हुई बॉलीवुड की सभी फिल्में, बन गई यह रिकॉर्ड बनाने वाली पहली फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई आंकड़े साझा किए। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ ने रविवार को 21.75 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म ने भारत में अब तक 312.95 करोड रुपए की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़, तीन दिन में 150 करोड़, पांच दिन में 200 करोड़ और सात दिन में 250 करोड़ की कमाई की थी।
'एवेंजर्स: एंडगेम' के तूफान के आगे धराशाही हुई बॉलीवुड की सभी फिल्में, बन गई यह रिकॉर्ड बनाने वाली पहली फिल्म

बता दें कि ‘टाइटैनिक’ को पछाड़कर ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अभी भी ‘अवतार’ है। माना जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही ‘अवतार’ का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो