scriptVideo: ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में इस सिंगर ने किया परफॉर्म, लिए इतने करोड़ रुपए | beyonce charge 15 cr rupees to perform in isha ambani wedding | Patrika News

Video: ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में इस सिंगर ने किया परफॉर्म, लिए इतने करोड़ रुपए

locationमुंबईPublished: Dec 10, 2018 03:25:43 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अब सोशल मीडिया पर बेयॉन्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

isha ambani

isha ambani

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी सुर्खियों में है। इस शादी में देश—विदेश के कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल हुए हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी उदयपुर में हो रही है। इनकी शादी 12 दिसंबर को है लेकिन प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। इस शादी में बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हो रहे हैं।

हॉलीवुड सिंगर बेयॉन्स ने किया परफॉर्म:
ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बेयॉन्स ने भी खास परफॉर्मेंस दी। बेयॉन्स ने रविवार को परफॉर्मेंस दी। अब सोशल मीडिया पर बेयॉन्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

#Beyonce has got them moves! #IshaAmbaniWedding

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

लिए इतने करोड़ रुपए:
बेयॉन्स ने अपने शानदार गानों और धमाकेदार डांस के जरिए शाम को और ज्यादा सुहाना बना दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेयॉन्स को ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपये मिले हैं।

60 से ज्यादा डांसर हुए शामिल:
बेयॉन्स के साथ उनकी डांस टीम के करीब 60 डांसर भी शामिल हुए थे। ईशा अंबानी के फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद बेयॉन्स सोमवार को वापस रवाना हो गईं। बता दें कि ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हो रही है। दोनों 12 दिसंबर को सात फेरे लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो