मार्वेल स्टूडियो ने टाली 'ब्लैक विडो' की रिलीज डेट, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 19 Mar 2020, 03:56 PM IST
मार्वेल स्टूडियो ने टाली 'ब्लैक विडो' की रिलीज डेट, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार
Black Widow

'ब्लैक विडो' को मार्वेल ने भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज करने की तैयारी की है। होली पर फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया था।

दुनियाभर में कोरोना वायरस की दहशत फैली हुई है। इस वायरस के कारण विभिन्न देशों में थिएटर आदि बंद कर दिए गए हैं। हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है। मार्वेल स्टूडियो की अगली फिल्म 'ब्लैक विडो' की भी रिलीज डेट भी टाल दी है। अमरीका में यह फिल्म एक मई को रिलीज होने वाली थी, वहीं भारत में इसकी रिलीज की तारीख 30 अप्रेल थी। कोरोना के संक्रमण की वजह से स्कारलेट की यह फिल्म की रिलीज डेट आगे टाल दी गई है। हालांकि अभी अगली रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है।

Black Widow

'ब्लैक विडो' को मार्वेल ने भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज करने की तैयारी की है। होली पर फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। 'नो टाइम टू डाई', 'अ क्वाइट प्लेस पार्ट -2' और 'मुलान' जैसी हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट भी कोरोना वायरस की महामारी के कारण आगे बढ़ा दी गई है।

Black Widow

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका प्रभाव मार्वल की अन्य फिल्म और सीरीज पर भी पड़ेगा। हालांकि इस मार्वल स्टूडियो से जुड़े एक वक्ति ने बताया कि ब्लैक विडो की रिलीज में देरी का असर मार्वल की अन्य फिल्मों पर नहीं पड़ेगा। इसका मतलब ये हो सकता है यह मार्वल फेज 4 से कनेक्टेड ना हो। यह फिल्म कैप्टन अमरीका सिवील वॉर से पहले की कहानी पर आधारित हो सकती है।

Corona virus coronavirus