scriptरेप ने छीनी मेरी वर्जिनिटी- मशहूर अभिनेत्री ने सुनाई उस रात की आपबीती | Boyfriend rape lost virginity Hollywood actress amy schumer | Patrika News
हॉलीवुड

रेप ने छीनी मेरी वर्जिनिटी- मशहूर अभिनेत्री ने सुनाई उस रात की आपबीती

ओपरा विनफ्रे को दिए एक इंटरव्यू में मशहूर कॉमेडियन और हॉलीवुड अभिनेत्री एमी शूमर मे खुलासा किया उनके प्रेमी के द्वारा उनका बलात्कार किया गया था।

Apr 29, 2018 / 03:10 am

Amit Singh

amy schumer

amy schumer

मशहूर कॉमेडियन और हॉलीवुड अभिनेत्री एमी शूमर ने ओपरा विनफ्रे को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया उनके प्रेमी के द्वारा उनका बलात्कार किया गया था। अभिनेत्री ने बताया कि उनके साथ रेप तब हुआ जब वह सो रही थीं। शूमर ने कहा कि उनके प्रेमी के द्वारा रेप किए जाने के वक्त वह सचेत नहीं थी। अभिनेत्री ने कहा कि उनके प्रेमी ने बिना उनकी सहमति के उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अंजाम दिया था।

शूमर ने ओपरा को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मेरी सहमति नहीं थी और मैंने अपना वर्जिनिटी तब खोई, जब मैं सो रही थी और वह ठीक नहीं था।’ अभिनेत्री ने बताया कि डेट के दौरान प्रेमी द्वारा रेप किए जाने से उन्होंने कौमार्य (वर्जिनिटी) खो दिया था। अभिनेत्री के मुताबिक उन्होंने 17 साल की उम्र में अपना कौमार्य खोया था। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, उन्होंने सबसे पहले 2016 में अपने संस्मरण ‘द गर्ल विद द लॉअर बैक टैटू’ में इसका जिक्र किया था। एमी ने बताया कि उनके प्रेमी के साथ वह शारीरिक संबंध उनकी सहमति से नहीं हुआ था।

हालांकि, एमी ने अपने उस प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया था। एमी शूमर ने यह भी कहा कि हालांकि, उनके पूर्व प्रेमी को इस घटना के बाद बुरा लगा था। शूमर ने कहा कि जब वह जागी थीं तब उनके प्रेमी ने घिनौनी करतूत के बारे में बताया था कि उसे लगा कि वह जो करने जा रहा है, वह भी उससे अवगत थी। अभिनेत्री ने कहा कि इस घटना से उनका दिल टूट चुका था क्योंकि वह ऐसा महसूस कर रही थी कि जैसे उन्हें धोखा दिया गया हो। शूमर ने कहा कि नाराज होने के बजाय उस वक्त उन्होंने खुद को और प्रेमी को आराम देने की जरूरत समझी।

Home / Entertainment / Hollywood News / रेप ने छीनी मेरी वर्जिनिटी- मशहूर अभिनेत्री ने सुनाई उस रात की आपबीती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो