scriptब्रैड पिट ने मांगी माफी, तो जेनिफर फूट-फूटकर रोईं | Brad Pitt apologies to Jennifer Aniston for leaving her for Angelina Jolie | Patrika News

ब्रैड पिट ने मांगी माफी, तो जेनिफर फूट-फूटकर रोईं

locationजयपुरPublished: Sep 02, 2017 08:43:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

पिट कुछ करने के बारे में सोच रहे हैं, ताकि वह जेनिफर तक पहुंचकर उनसे माफी मांग सकें…

bard pitt

bard pitt

 अभिनेता ब्रैड पिट ने अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन से ‘अनुपस्थित पति’ कहलाने और एंजेलिना जोली की खातिर उन्हें छोडऩे को लेकर कथित तौर पर माफी मांगी है। जोली ने पिछले सितंबर में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी। हॉलीवुड के इन दोनों बड़े सितारों ने दो साल पहले ही शादी की है और दोनों साल 2004 से रिश्ते में थे। इन दोनों के 6 बच्चे हैं।

खबरों के मुताबिक, पिट कुछ करने के बारे में सोच रहे हैं, ताकि वह जेनिफर तक पहुंचकर उनसे माफी मांग सकें। एक सूत्र ने बताया कि वह अपने द्वारा किए गए उन सभी कार्यों के लिए माफी मांगना चाहते हैं, जो उन्हें करने चाहिए थे और जो उन्होंने वास्तव में किए हैं। यह बातचीत ब्रैड और जेन के बीच हुई अब तक की सबसे विस्तृत बातचीत है।

A post shared by Jennifer Aniston (@jenniferanistononline) on


सूत्र के मुताबिक, जब पिट ने माफी मांगी, तब पिछले सभी दर्द फिर बाहर आ गए। “जेन अपनी भावनाओं पर काबू रखे हुए थीं। कई सालों से दबाकर रखी पिछली सभी दर्द भरी यादें बाहर आ गईं और वह फूटकर रोने लगीं।”

इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि पिट ने माना है कि वह कभी भी एक अच्छे साथी नहीं बन सके। “उन्होंने जेन से अनुपस्थित पति बनने के साथ शराबी और उनका वक्त खराब करने के लिए माफी मांगी है।” जेनिफर ने अब अभिनेता जस्टिन थेरॉक्स से शादी कर ली है, उन्होंने पिट की माफी को स्वीकार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो