script6 बच्चों की मां को ब्रेड पिट ने दी धमकी,कहा-‘तलाक दो वरना..’! | Brad Pitt gives Angelina Jolie divorce ultimatum | Patrika News

6 बच्चों की मां को ब्रेड पिट ने दी धमकी,कहा-‘तलाक दो वरना..’!

locationमुंबईPublished: Jun 09, 2019 01:37:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ब्रेड पिट और उनके बीच झगड़े हो रहे हैं और पिट काफी गुस्से में हैं।

Brad Pitt Angelina Jolie

Brad Pitt Angelina Jolie

हॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल ब्रेड पिट और एंजेलिना जोली अब साथ नहीं हैं। बता दें कि ये दोनों वर्ष 2016 में अलग हो गए थे। हालांकि इनका अभी तलाक नहीं हुआ है। दोनों के बीच अभी भी विवाद चल रहा है। इन्होंने वर्ष 2016 में ही तलाक की अर्जी लगाई थी। लेकिन अबतक दोनों का तलाक नहीं हो पाया है। रिपोर्ट के अनुसार, एंजेलिना ने अभी तक तलाक के पेपर्स पर साइन ही नहीं किए है। इस वजह से ब्रेड पिट और उनके बीच झगड़े हो रहे हैं और ब्रेड पिट काफी गुस्से में हैं।

 

6 बच्चों की मां को ब्रेड पिट ने दी धमकी,कहा-'तलाक दो वरना..'!
रिपोर्ट के अनुसार, अब पिट ने एंजेलिना को अल्टीमेटम दिया है। पिट ने कहा है कि वो अब इसके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं। ब्रेड पिट और उनकी टीम की टीम की तरफ ये साफ किया गया है कि एंजेलिना या तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए तैयार हो जाएं औऱ एक निश्चित तारीख बता दें। अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो फिर वो जुर्माना भरने के लिए तैयार रहें।

 

6 बच्चों की मां को ब्रेड पिट ने दी धमकी,कहा-'तलाक दो वरना..'!

वहीं ब्रेड पिट के दोस्तों का इस बारे में कहना है कि वो बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं। वो कई बार कोशिश कर चुके हैं कि तलाक की पूरी प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी हो जाए लेकिन हर महीने एंजेलिना कोई ना कोई बहाना बना देती हैं और फिर तलाक रुक जाता है। अब पिट की टीम ने साफ कर दिया है कि अगर एंजेलिना ने तलाक के पेपर्स पर साइन नहीं किए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे और जुर्माना भी लगाएंगे। बता दें कि एंजेलिना 3 शादियां कर चुकी हैं। हालांकि ये तीनो ही शादियां नाकाम रही हैं। एंजेलिना 6 बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो