ब्राजील के सबसे महंगे फुटबॉलर Neymar हुए कोरोना संक्रमित, तीन बड़े फुटबॉलर का नाम भी हुआ शामिल

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Sep 2020, 04:53 PM IST
ब्राजील के सबसे महंगे फुटबॉलर Neymar हुए कोरोना संक्रमित, तीन बड़े फुटबॉलर का नाम भी हुआ शामिल
Neymar COVID-19 test Positive

  • ब्राजील के फुटबॉलर नेमार(Neymar) निकले कोरोना पॉजिटिव
  • जर्मेन के तीन खिलाड़ी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी से भारत के सेलिब्रिटीज के साथ अब ब्राजील के स्टार भी इसकी गिरफ्त में फंसते नजर आ रहे है। अब ब्राजील के सबसे मंहगे फुटबॉलर नेमार (Neymar) के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है। जिनके साथ तीन खिलाड़ी भी शामिल हैं, जो कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को जब इनका कोविड-19 टेस्ट किया गया तो ये सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। नेमार के अलावा एंजल डी मारिया, और लीएंड्रो पेरेडेज जैसे खिलाड़ी भी कोरोना संक्रमित हैं।

फिलहाल सभी खिलाड़ी जारी की गई हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। अब इनके साथ रहे और भी खिलाड़ी और कोचिग स्टाफ का दोबार टेस्ट लिए जाने की संभावना है। हालांकि कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों के नाम को लेकर सवाल किया गया है लेकिन क्लब ने उनके नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया है। बस इस बात की पुष्टि की है कि नेमार कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में शामिल है।

दोस्तों के साथ छुट्टी पर गए थे नेमार

जानकारी के मुताबित ये तीनों खिलाड़ी चैंपियंस लीग के फाइनल मुकाबले के बाद इबिजा घूमने गए थे। जहां पर वो अपने दोस्तों से मिले थे। जब ये लोग वापस लौटे तो जांच के दौरान चार खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसकी खबर मिलते ही क्लब के सभी ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिए गए। और इन सभी को आठ दिन के लिए क्वारंटीन कर दजिया गया है।

दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी है नेमार

बता दे कि नेमार ने साल 2016 में फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के साथ 222 मिलियन यूरो पाकर पांच साल का रिकॉर्ड तोड़ा था नेमार फुटबॉल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ियो में से एक हैं।