सिंगर जस्ट‍िन बीबर जूझ रहे हैं लाइलाज बीमारी से फैंस को लगा बड़ा झटका

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 09 Jan 2020, 05:25 PM IST
सिंगर जस्ट‍िन बीबर जूझ रहे हैं लाइलाज बीमारी से  फैंस को लगा बड़ा झटका
Justin Bieber

  • कनैडियन सिंगर और सॉन्ग राइटर जस्टिन बीबर (Justin Bieber)संक्रामक बीमारी से जूझ रहे हैं
  • सिंगर जस्टिन (Justin Bieber)की पूरी दूनिया में काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है

नई दिल्ली। हर फैमस सिंगर अपनी अवाज का जादू बिखेरकर फैंस के दिलों पर अपनी खास जगह बना लेता है और वो अपने देश में ही नही विदेशों में राज करने लगता है उन्ही में से एक है कनैडियन सिंगर और सॉन्ग राइटर जस्टिन बीबर(Justin Bieber) जो अपने गानों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं। इन दिनों जस्टिन एक खतरनाक संक्रामक बीमारी से जूझ रहे हैं।

justin.jpeg

फैमस सिंगर जस्टिन की पूरी दूनिया में काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। लेकिन हाल ही में जस्टिन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बीमारी को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस को जोरदार झटका लगा है।

दरअसल, जस्टिन बीबर कोई आम बीमारी से नहीं बल्क‍ि 'लाइम डिजीज' नाम की एक दुर्लभ और लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं। जस्ट‍िन ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा करते हुए लिखा, 'बहुत सारे लोग यह कह रहे थे कि जस्ट‍िन बीबर बहुत गंदे नजर आ रहे हैं, वे यह नहीं देख पाए कि मैं बीमार हूं। हाल ही में मेरी बॉडी में लाइम डिजीज पाया गया है। सिर्फ यह नहीं बल्क‍ि‍ क्रॉनिक मोनो का भी सीरियस केस था जिस कारण मेरी स्क‍िन, दिमाग, बॉडी एनर्जी और ओवरऑल हेल्थ इस बीमारी से प्रभावित है।

जस्टिन ने एक इंटरव्यू के दौरान आगे बताया, 'इस बीमारी को देखते हुए अब मैं जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज में समझाऊंगा, जिसे मैं जल्द ही यूट्यूब पर अपलोड करूंगा। जिसमें सबको यह पता चलेगा कि मैं किस चीज से लड़ रहा था। ' जस्ट‍िन ने यह भी कहा कि, 'पिछले कुछ साल मेरे लिए मुश्क‍िल थे। हालांकि एक सही ट्रीटमेंट पाकर जल्द ही मैं इस लाइलाज बीमारी से निजात पा लूंगा। इससे छूटकारा पाने के बाद मैं जल्द ही वापस आऊंगा। '

पिछले साल आए थे मुंबई

बता दें कि पिछले साल मई में जस्टिन वर्ल्ड टूर प्रोग्राम के तहत भारत आए थे। और यहां आकर उन्होंने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट परफॉर्म किया था। इस कॉन्सर्ट में हजारों की संख्या में फैंस जुटे थे। उन्हें बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से सिक्युरिटी मिली थी।