पति से अलग होना चाहती हैं Cardi B, कोर्ट में दिया तलाक की अर्जी

By: Vivhav Shukla
| Published: 16 Sep 2020, 04:07 PM IST
पति से अलग होना चाहती हैं Cardi B, कोर्ट में दिया तलाक की अर्जी
Cardi B files for divorce

  • अमेरिकन रैपर कार्डी बी (Cardi B) अपने पति ऑफ़सेट बैंड मिगोस से तलाक लेना चाहती हैं
  • साल 2017 में दोनों ने चुपके से शादी की थी

नई दिल्ली। अमेरिकन रैपर कार्डी बी (Cardi B) अपने पति और साथी हिप-हॉप स्टार ऑफ़सेट बैंड मिगोस से तलाक के लिए अर्जी दी है। न्यूयॉर्क रैपर ने अपनी शादी को "बहुत ही टूटी हुई" बताया है।

साल 2017 में दोनों ने छुप के अचानक शादी कर ली थी। शादी के दो साल बाद उनकी एक बेटी भी हुई थी। जिसका नाम कुल्टुरे है। लेकिन अब अचानक से कार्डी बी (Cardi B) ने तलाक लेने का फैसला लिया है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्डी बच्चे की कस्टड़ी चाहती हैं।

बता दें 27 साल की कार्डी, जिनका असली नाम बेल्किस अलमनज़र है, ने अपने पति के गृह राज्य जॉर्जिया में मंगलवार को तलाक के लिए अर्जी दी, जहाँ दंपति रह रहे हैं।

कानूनी दस्तावेजों में कहा गया है कि कार्डी बी और ऑफसेट - जिसका असली नाम किरी सेफस है - अब "अलग होने की स्थिति" में रह रहे हैं। उन्होंने कहा, "सुलह की कोई संभावना नहीं है"।

कार्डी बी, जिनकी हिट में WAP, Bodak Yellow और I Like It शामिल हैं, उनकी संपत्ति को समान रूप से विभाजित करने के लिए कह रहे हैं।

साल 2017 में जह कार्डी बी और ऑफ़सेट ने अचानक शादी कर ली थी । इसके एक साल बाद तक सार्वजनिक रूप से अपने विवाह की खबरों का खुलासा नहीं किया था।