script‘एवेंजर्स’ के इस सुपरहीरो ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन 10 साल छोटी, पहली पत्नी और बेटा पहुंचे.. | Chris Pratt and Katherine Schwarzenegger Are Married | Patrika News

‘एवेंजर्स’ के इस सुपरहीरो ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन 10 साल छोटी, पहली पत्नी और बेटा पहुंचे..

locationमुंबईPublished: Jun 10, 2019 01:52:04 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

क्रिस ने इससे पहले वर्ष 2009 में एक्ट्रेस एना फेरिस से से शादी की थी। इनका 6 साल का बेटा भी है।

Chris Pratt and Katherine Schwarzenegger

Chris Pratt and Katherine Schwarzenegger

सुपरहिट फिल्म ‘एवेंजर्स..’ के स्टार क्रिस प्रैट ने शादी कर ली है। बता दें कि यह क्रिस की दूसरी शादी है। क्रिस ने कैथरीन श्वार्जनेगर से हाल में शादी रचाई। कैलिफोर्निया में हुए इस समारोह में परिवार के लोग और करीबी ही मौजूद थे। अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि जनवरी में इनकी सगाई की खबरें सामने आई थीं।

 

'एवेंजर्स' के इस सुपरहीरो ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन 10 साल छोटी, पहली पत्नी और बेटा पहुंचे..
क्रिस की नई दुल्हन कैथरीन कैलिफॉर्निया के पूर्व गर्वनर, एक्टर और बॉडी बिल्डर आर्नोल्ड श्वार्जनेगर की बेटी है। क्रिस और कैथरीन की उम्र में 10 साल का अंतर है। क्रिस प्रैट 39 वर्ष के हैं जबकि कैथरीन श्वाजनेगर 29 साल की हैं।

 

'एवेंजर्स' के इस सुपरहीरो ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन 10 साल छोटी, पहली पत्नी और बेटा पहुंचे..

क्रिस प्रैट की दूसरी शादी
क्रिस ने इससे पहले वर्ष 2009 में एक्ट्रेस एना फेरिस से से शादी की थी। इनका 6 साल का बेटा भी है। साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस शादी में क्रिस की पहली पत्नी एना और बेटा जैक भी शामिल हुए थे। बता दें कि क्रिस पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में नजर आए थे। इससे पहले वे ‘एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर’ में स्टार लॉर्ड का किरदार निभा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो