प्रियंका और दीपिका के बाद सिंगर सेलेना गोमेज ने किया ये काम, दिया इन सितारों को चैलेंज

Bhup Singh
| Updated: 22 Mar 2020, 01:54 PM IST
प्रियंका और दीपिका के बाद सिंगर सेलेना गोमेज ने किया ये काम, दिया इन सितारों को चैलेंज
Selena gomez

कोरोना: सेलेना ने शेयर की हाथ धोने की तकनीक, इन सितारों को दिया चैलेंज.....

फिल्मी स्टार्स कोरोना वायरस Coronavirus को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस और लोगों को जागरुक कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज selena gomez भी शामिल हो गई हैं। उन्होंने कोरोना के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज लिया है। ये चैलेंज अब तक प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra, दीपिका पादुकोण Deepika Padukone, अनुष्का शर्मा Anushka Sharma, शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty, रिद्धिमा कपूर साहनी सहित अनेक बॉलीवुड अभिनेत्रियां पूरा कर चुकी हैं और अब ये हॉलीवुड सेलेब्स के बीच वायरल हो रहा है।

 

Selena gomez

सेलेना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा,'ये है मेरा सेफ हैंड्स चैलेंज। मैं उम्मीद करती हूं कि सभी लोग अपने घरों के भीतर सुरक्षित तरीके से रह रहे होंगे। सेलेना ने इसके अलावा ओलिविया वाइल्ड, गिगी हदिद और कार्डी को इस चैलेंज को करने के लिए नॉमिनेट किया हैै। सेलेना ने इस वीडियो के दौरान ये भी बताया कि वे पहले सही ढंग से हाथ नहीं धो रही थीं।

 

deepika padukone

डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर ने की थी अपील
गौरतलब है कि डब्ल्यूएचओ के डायरेक्टर जनरल डाक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग करते हुए 'सेफ हैंड्स चैलेंज' को लेने की रिक्वेस्ट की थी। टेड्रोस ने लिखा है कि ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को शेयर करें और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें। हम सब मिलकर इस वायरस से निपट सकते हैं।

कोरोना वायरस
Show More