scriptदीपिका ने केंडल जेनर के साथ खिंचवाई तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये खास बात | Deepika Padukone share photo with kendall Jenner in new york | Patrika News

दीपिका ने केंडल जेनर के साथ खिंचवाई तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये खास बात

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2019 07:08:04 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तस्वीर में ‘पीकू’ स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने नजर आ रही हैं। वहीं, केंडल …

Deepika Padukone share photo with kendall Jenner in new york

Deepika Padukone share photo with kendall Jenner in new york

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिसमें दोनों मुस्कुराती नजर आ रही हैं। सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु ने इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।
deepika padukone
तस्वीर में ‘पीकू’ स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने नजर आ रही हैं। वहीं, केंडल नारंगी रंग की बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। तस्वीर के साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी लिखा है।
तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा, ‘मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है… लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है ‘उम्मीद’।’ बता दें कि दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है।
deepika padukone
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो