कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के साथ डॉक्टर ने किया ऐसा काम,वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान! देखें पूरा Video

By: Pratibha Tripathi
| Published: 30 Oct 2020, 03:52 PM IST
कैंसर से लड़ रही 5 साल की बच्ची के साथ डॉक्टर ने किया ऐसा काम,वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान! देखें पूरा Video
Worcestershire Royal Hospital

  • 5 साल की बच्ची के लिए डॉक्टर ने किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली। आज के समय में पूरी दुनिया तेजी से फैल रही कोरोना महामारी की मार झेल रही है। इस बीमारी से लोग काफी घबराए हुए है। लेकिन कुछ बीमारी ऐसी है जिसके सामने केवल मौत ही खड़ी दिखाई देती है जिसकी जंग लड़ना हर किसी के बस की बात भी नही है फिर जब बात किसी बच्चे की हो, तो यह काफी सोचने वाली बात हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें यूके (UK) के एक अस्पताल (Worcestershire Royal Hospital) में भर्ती हुई बच्ची कैंसर की खतरनाक बीमारी से ग्रस्त है और वहां स्टाफ के सदस्य हर रोज नए नए तरीकों से उस कैंसर रोगी (Five Year Old Cancer Patient) बच्ची के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश कर रहे है।

वायरल हो रहा वीडियो यूके (UK) के अस्पताल (Worcestershire Royal Hospital) का है जिसमें वोस्टरशायर रॉयल अस्पताल के कर्मचारी 5 साल की कैंसर पीड़ित लड़की को खुश रखने के लिए बैले परफॉर्म कर रहे हैं। बतां दे कि इसाबेल नाम की इस बच्ची का दूसरी बार कैंसर का इलाज किया जा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते है कि छोटी लड़की अस्पताल के कर्मचारी के द्वारा किए डांस को देखकर ख़ुशी से हंस रही थी डॉक्टर को बैले डांस करते देख वो जोर-जोर से हंसने लगता है।

वर्सेस्टरशायर एक्यूट हॉस्पिटल्स एनएचएस ट्रस्ट ने क्लिप साझा करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया, "जब बैले-मैड इज़ी अपने कैंसर के इलाज के लिए शुक्रवार को हमारे चिल्ड्रन क्लिनिक में आईं, तो टीम के दो लोगों ने उन्हें एक बहुत ही विशेष दिनचर्या के साथ आश्चर्यचकित कर दिया। शानदार सरप्राइज के लिए बेलॉन और एम्मा का धन्यवाद।"

इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। सैकड़ों लोग अपने कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं भेज रहे है। 5 वर्षीय इसोबेल इस समय लिम्फोब्लास्टिक ल्यूकेमिया के लिए कीमोथेरेपी उपचार से गुजर रही हैं। इससे पहले उसने मई 2019 में उपचार शुरू करने से पहले दो साल पूरे कर लिए थे।