script“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” ने पहले दिन तोड़े बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड | fast and furious 7 now hollywoods top opener film | Patrika News

“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” ने पहले दिन तोड़े बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड

Published: Apr 03, 2015 05:05:00 pm

2013 में रोड एक्सीडेंट में दिवंगत पॉल वॉकर की आखिरी फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस 7” ने तोडे बॉलीवुड के रिकॉर्ड

मुंबई। लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार हॉलीवुड फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस-7” भारत में कल रिलीज हो गई। एक्शन,सस्पेंस और इंटरटेन्मेंट से भरपूर इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए।

पहले दिन कमाए 9 करोड़
“फास्ट एंड फ्यूरियस 7” भारत की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिनेमाघरों में ऎसा कमाल दिखाया की हॉल के बाहर दर्शकों की भीड़ लग गई, और फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ की कमाई के साथ धमाकेदार ओपनिंग की।

भारत के 350 पर्दे पर हुई रिलीज
यह फिल्म भारत के लगभग 350 स्क्रीन में एक साथ रिलीज की गई हैं। फिल्म को भारत में हिंदी के साथ कई भाषाओं में रिलीज किया गया हैं। साथ ही इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में पकिस्तानी सिंगर और बॉलीवुड एक्टर अली जफर ने भी एक किरदार निभाया है।

पॉल वॉकर की आखिरी फिल्म
हॉलीवुड एक्टर पॉली वॉकर के निधन के बाद यह उनकी आखिरी फिल्म हैं। इसलिए इसे लेकिर दर्शकों में काफी उत्साह था जिसका फायदा फिल्म की ओपनिंग को मिला। आपको बता दें कि साल 2013 में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान एक्टर का निधन हो गया था ।

फास्ट एंड फ्यूरियस की आखिरी सीरिज
डायरेक्टर जेम्स वेन की फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस” करीब 14 साल पहले 2001 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद इस फिल्म के लगभग 6 संस्करण बनें, और “फास्ट एंड फ्यूरियस-7” के बाद इस फिल्म का सफर खत्म हो जाएगा। फिल्म के आखिरी सीरिज को भारत में हिन्दी, तमिल, तेलगु में रिलीज किया गया हैं।

गौरतलब है कि फिल्म “फास्ट एंड फ्यूरियस-7” में वीन डीजल, लुकेन ब्लैक, जैसन मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो