छह भाषाओं में इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट'
Bhup Singh
| Updated: 01 Sep 2019, 05:09:30 PM (IST)
छह भाषाओं में इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट'
terminator dark fate

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है....

 








हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में अभिनेत्री लिंडा हैमिल्टन और अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ एक नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

terminator dark fate

फिल्म में दमदार एक्शन सीन
फिल्म में दमदार एक्शन सीन है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ का पोस्टर शेयर किया। तरण ने ट्वीट किया- जेम्स कैमरून और अर्नोल्ड श्वार्जनेगर एक बार फिर साथ काम करेंगे। टर्मिनेटर फ्रेंचाइजी की नई फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ एक नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में होगी।

फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ में लिंडा हैमिल्टन,अर्नोल्ड श्वार्जनेगर और मैकेंजी डेविस के अलावा नतालिया रेयेस, गैब्रियल लूना और डिएगो बोनेटा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘टर्मिनेटर : डार्क फेट’ का निर्देशन टिम मिलर ने किया है। इससे पहले लिंडा हैमिल्टन 1984 में आई फिल्म ‘द टर्मिनेटर’ और 1991 में आई फिल्म ‘टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे’ में यह किरदार निभाती दिखाई दी थी। 26 अक्टूबर 1984 को रिलीज हुई फिल्म ‘द टर्मिनेटर’ को जेम्स कैमरून ने निर्देशित किया था।

Show More