script18 साल से बड़ों के लिए मौका, लगातार ये 20 फिल्में देखने वालों को मिलेंगे 70000 हजार | For watching20 Movies Fans Can Get 70000 Price Money | Patrika News

18 साल से बड़ों के लिए मौका, लगातार ये 20 फिल्में देखने वालों को मिलेंगे 70000 हजार

locationमुंबईPublished: Mar 25, 2019 12:37:08 pm

Submitted by:

Amit Singh

आमतौर पर हम पढ़ाई या फिर अपने काम के बाद मन बहलाने के लिए फिल्में देखते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए फिल्में मन बहलाने का जरिया ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है।

For watching20 Movies Fans Can Get 70000 Price Money

For watching20 Movies Fans Can Get 70000 Price Money

आज की दौड़ भाग वाली जिंदगी में फिल्में ना सिर्फ एंटरटेनमेंट का बड़ा जरिया है बल्कि एक तरह का स्ट्रेस बर्नर भी है। आमतौर पर हम पढ़ाई या फिर अपने काम के बाद मन बहलाने के लिए फिल्में देखते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए फिल्में जिंदगी का अहम हिस्सा है। ये घंटो-घंटो तक अपनी पंसदीदा फिल्में देखते हैं। सीरिज वाली फिल्मों में तो यह क्रेज तरम पर पहुंच जाता है। ऐसा ही कुछ दिवानगी मार्वल सीरिज के लिए है। इस सीरिज की अब तक करीब दो दर्जन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अगले महीने 26 अप्रेल को इसकी मोस्टअवेटेड किस्त Avenger Endgame रिलीज होने जा रही है।

for-watching20-movies-fans-can-get-70000-price-money

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है फैंस में उत्साह भी बढ़ता जा रहा है। कुछ तो फैंस ऐसे भी हैं जो Endgame से पहले मार्वल सीरिज के सभी पार्ट लगातार देखना शुरू करने वाले हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अब आप अपनी इस आदत से 70 हजार रुपए की ईनामी राशि जीत सकते हैं। एक वेबसाइट केबल टीवी डॉट कॉम दर्शकों को यह काम करने के लिए पैसा देने के लिए तैयार है।

for-watching20-movies-fans-can-get-70000-price-money

वेबसाइट ने मार्वल फैंस को यह ऑफर देते हुए लिखा, ‘क्या आपके अंदर आयरन मैन का धैर्य, कैप्टन अमेरिका का तप और एंट मैन जैसा खाली समय है? वेबसाइट के पास आपके लिए एक मिशन है। Avenger Endgame के प्रीमियर से पहले तक बैक टू बैक मार्वल सीरिज की सभी 20 फिल्में देखिए । ऐसा करने पर आपको ईनामी राशि के साथ ढेरों ईनाम भी जीतने का मौका मिलेगा।

for-watching20-movies-fans-can-get-70000-price-money

हालांकि वेबसाइट की कुछ शर्ते भी हैं-
-पहले प्रतिभागी 18 साल से ऊपर होना चाहिए।

-प्रतिभागी सोशल मीडिया पर एक्टिव होना चाहिए। फिल्म देखते वक्त उन्हें लाइव ट्वीट के जरिए अपना एक्सपीरियंस भी लगातार बताना होगा।इसके अलावा उन्हें अपनी राय भी रखनी होगी।

-इसके अलावा वह अमेरिका का नागरिक होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो