script‘गंगनम स्टाइल’ के बाद आया PSY का नया वीडियो सॉन्ग ‘डैडी’, देखें | Gangnam Style star Psy releases bizarre video clip for new song Daddy | Patrika News
Uncategorized

‘गंगनम स्टाइल’ के बाद आया PSY का नया वीडियो सॉन्ग ‘डैडी’, देखें

अपने गंगनम स्टाइल डांस से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाले कोरियन पॉप सिंगर पीएसवाई एक बार फिर अपने नए वीडियो सॉन्ग डैडी के साथ वापस आए हैं

PSY new song Daddy

PSY new song Daddy

सियोल। 2012 में रिलीज हुए अपने गंगनम स्टाइल डांस से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाले मशहूर कोरियन पॉप सिंगर पीएसवाई एक बार फिर अपने नए वीडियो सॉन्ग डैडी के साथ वापस आए हैं। उनके इस गाने ने लॉन्च होते ही धूम मचा दी है। 
पीएसवाई के इस गाने को महज एक ही दिन में 62 लाख लोग देख चुके हैं, जो कि एक रिकॉर्ड है। पीएसवाई इस वीडियो सॉन्ग में एक नवजात से लेकर वृद्ध तक के रोल में दिख रहे हैं और अपनी जोरदार डांसिंग से लोगों को अट्रैक्ट कर रहे हैं। वीडियो में लीड कैरेक्टर तो बुजुर्ग का है पर हर उम्र में वह लोगों को उसी तरह झुमाते नजर आ रहे हैं जैसे उन्होंने गंगनम स्टाइल से लोगों को झुमाया था। 

पीएसवाई ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि गंगनम स्टाइल को जो सफलता मिली, वो अभिभूत करने वाली रही। ये गंगनम स्टाइल का धमाल था कि यू-ट्यूब को अपने मैक्सिमम हिट काउंटर तक को बढ़ाना पड़ा। अब भी गंगनम स्टाइल वीडियो दुनिया में सबसे ज्यादा देखा गया वीडियो है।

पीएसवाई का यह सातवां एलबम
पीएसवाई का यह सॉन्ग उनके कोरियाई भाषा के एलबम चिपजिप पीएसवाई-दा का है। ये एलबम वो 3-4 सालों की मेहनत के बाद लाए हैं जिसमें उन्होंने अलग तरीके का डांस स्टाइल दिखाया है। 

ओबामा ने भी किया था गंगनम स्टाइल पर डांस
कोरियन पॉप सिंगर पीएसवाई ने कुछ साल पहले गंगनम स्टाइल डांस से पूरी दुनिया को दीवाना बना दिया था। इस गाने पर अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए थे। 

Home / Uncategorized / ‘गंगनम स्टाइल’ के बाद आया PSY का नया वीडियो सॉन्ग ‘डैडी’, देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो