दिग्गज एक्टर जॉर्ज क्लूनी को अमेरिकी राष्ट्रपति बनना लगता है हास्यास्पद

Dilip chaturvedi

Publish: Sep, 04 2017 02:25:00 (IST)

Hollywood
दिग्गज एक्टर जॉर्ज क्लूनी को अमेरिकी राष्ट्रपति बनना लगता है हास्यास्पद

जॉर्ज क्लूनी ने अमेरिकी राष्ट्रपति बनने को लेकर मजाकिया लहजे में कहा कि यह हास्यस्पद लगता है...

 जब से अमरीका के राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप बने हैं, तब से हॉलीवुड स्टार उन पर लगातार हमला बोले जा रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि अमरीका दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश है और यहां के राष्ट्रपति की दुनियाभर में बहुत सम्मान किया जाता है, लेकिन हॉलीवुड सितारों ने अमरीका के इस सर्वोच्च पद को मजक बनाकर रख दिया है। दरअसल, हाल ही हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व फिलमकार जॉर्ज क्लूनी ने जो कहा, उससे यह कहा जा सकता है कि अब अमरीका का राष्ट्रपति कोई भी बन सकता है। जी हां, जॉर्ज क्लूनी ने अमेरिकी राष्ट्रपति बनने को लेकर मजाकिया लहजे में कहा कि यह हास्यस्पद लगता है।

A post shared by Pelin Kaya (@modavesosyete) on


वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, उन्होंने 'सबर्बिकन' के वेनिस फिल्मोत्सव के संवाददाता सम्मेलन में यह पूछने पर कि क्या वह देश के अगले राष्ट्रपति बनना चाहते हैं? इसके जवाब में कहा, "क्या मैं अगला राष्ट्रपति बनना चाहूंगा? यह सुनने में ही हास्यास्पद लगता है।"

सह-कलाकार मैट डैमन ने बीच में सवाल करते हुए कहा, "क्या मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि कोई भी अमेरिका का अगला राष्ट्रपति बन सकता है। ठीक है।" वहीं क्लूनी से राजनीति में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर 'ना' में जवाब दिया। उन्होंने कहा, "राजनीति में मेरे बहुत से मित्र हैं, लेकिन मैं राजनीति को बहुत बुरा मानता हूं।"

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned