scriptदुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स में शुमार इस स्टार को निकाला मूवी से बाहर, कहा – ‘लंबाई कम है’ | Hollywood Actor Tom Cruise lost good role due to his height | Patrika News

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स में शुमार इस स्टार को निकाला मूवी से बाहर, कहा – ‘लंबाई कम है’

locationमुंबईPublished: Nov 19, 2018 05:11:22 pm

पढ़ने में ये भले ही हास्यास्पद लगे, लेकिन ये सच है। एक एक्टर को मूवी से इसलिए बाहर का रास्ता दिखा गया है क्योंकि उनकी लंबाई कम है।

Tom Cruise

Tom Cruise

मुंबई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड स्टार्स को किसी मूवी में कॉस्ट करने से पहले कई पैमानों पर तौला जाता है। इसमें स्टार्स की पॉपुलैरिटी और अभिनय क्षमता के अलावा भी कई चीजों पर विश्लेषण किया जाता है। कारण कई तरह के होते हैं लेकिन फैंस को हमेशा उन कारणों की जानकारी नहीं दी जाती है।

 

Tom Cruise

ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। रिपोर्टस के मुताबिक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स में शुमार हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को एक मूवी से इसलिए बाहर का रास्ता दिखा गया है क्योंकि उनकी लंबाई कम है। पढ़ने में ये भले ही हास्यास्पद लगे, लेकिन ये सच है।

जैक रिचर नावेल्स के लेखक ली चाइल्ड का कहना है कि ‘जैक रिचर’ के टीवी रूपांतरण में टॉम क्रूज को नहीं लिया जा सकता है। इसकी वजह है उनकी लंबाई कम होना। आपको यहां बता दें कि टॉम क्रूज ने ही 2012 में बनी फिल्म ‘जैक रिचर’ और 2016 में बने इसके सिक्वल ‘जैक रिचर: नेवर गो बैक’ में मुख्य किरदार निभाया था।
Tom Cruise

ली ने बीबीसी रेडियो मैनचेस्टर को बताया कि टॉम क्रूज बहुत अच्छे अभिनेता और इंसान हैं। लेकिन पाठकों का कहना है कि जब उपन्यास के किरदार की लंबाई 6 फीट 5 इंच है तो असल किरदार की लंबाई भी इतनी होनी चाहिए। जबकि टॉम की लंबाई 5 फीट 7 इंच है। ली ने बताया कि अब वे टॉम के साथ कोई और मूवीज नहीं करेंगे। अब वे नेटफ्लिक्स जैसे किसी माध्यम पर जाएंगे जिसमें किसी नए एक्टर को कॉस्ट किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो